इस हफ्ते देखें ये सस्पेंस वेब शोज, कही नहीं जानें देगा उनका थ्रिलर

इस वीकेंड अगर आपका कुछ थ्रिलर देखने का मन कर रहा है तो ये स्टोरी सिर्फ और सिर्फ आप ही के लिए है. इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले है सस्पेंस से भरे वेब शोज के नाम.

Update: 2024-09-27 09:50 GMT

सस्पेंस से भरपूर थ्रिलर सीरीज और फिल्में कई लोगों की फेवरेट होती हैं, क्योंकि वो अपने ट्विस्ट एंड टर्न को लेकर काफी उत्साह भर देते हैं. थ्रिलर देखने का मजा तभी है जब वो आपको अपनी सीट से उठने न दे. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज का ये जॉनर दर्शकों को खूब पसंद आता है. यहां देखे जाने वाले हिंदी वेब शो हैं जिन्हें आपको तुरंत बुकमार्क कर लेने चाहिए.

आरण्यक

आरण्यक एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है जो नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकती है. ये सीरीज चारुदत्त आचार्य और रोहन सिप्पी द्वारा निर्मित और विनय वाइकुल द्वारा निर्देशित है. सीरीज में रवीना टंडन, परमब्रत चटर्जी, आशुतोष राणा, तनीषा जोशी, अन्ना एडोर, जाकिर हुसैन और मेघना मलिक हैं. साल 2022 के फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स में रवीना टंडन ने इस सीरीज में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता था.

दहाड़

दहाड़ एक पुलिस अपराध थ्रिलर है जो रीमा कागती और जोया अख्तर ने बनाई है. इसे सोनाक्षी सिन्हा, गुलशन देवैया, विजय वर्मा और सोहम शाह ने हेडलाइन किया है. कहानी मोहन कुमार से प्रेरित है, जिसे साइनाइड मोहन के नाम से भी जाना जाता है, एक सीरियल किलर जो शादी करने की चाहत रखने वाली महिलाओं को अपना शिकार बनाता था. ये सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर है.

सनफ्लावर 2

सनफ्लावर 2 एक ब्लैक कॉमेडी वेब सीरीज है, जिसका निर्देशन विकास बहल और राहुल सेनगुप्ता ने किया है. इसका निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है और इसमें कॉमेडी एक्टर सुनील ग्रोवर लीड रोल में हैं. मर्डर मिस्ट्री सीरीज में अदा शर्मा भी हैं. ये सीरीज जी5 पर है.

असुर 2

अरशद वारसी की वेब सीरीज असुर 2 ने दर्शकों के बीच काफी लोकप्रियता हासिल की थी. इसमें बरुण सोबती और रिधि डोगरा भी हैं. ये एक थ्रिलर सीरीज है जो बॉम्बे फेबल्स, सेजल शाह, भावेश मंडालिया और गौरव शुक्ला की है. ये सीरीज Jio Cinema पर है. सीरीज का निर्देशन ओनी सेन ने किया है.

ब्लर

ब्लर ये एक रहस्य से भरी भयानक कहानी है जो आपको बांधे रखेगी. सस्पेंस आपको हैरान करने पर मजबूर कर देगा. इसमें गुलशन देवैया, तापसी पन्नू और कृतिका देसाई खान जैसे कुछ नाम शामिल हैं. ये अजय बहल द्वारा निर्देशित है और जी 5 पर उपलब्ध है.

Tags:    

Similar News