जब लापता लेडीज में रवि किशन ऑडिशन में हो गए थे रिजेक्ट, किरण ने कहा, कि आप...

आमिर खान और किरण राव को डर था कि इस एक्टर को लेने से स्टार पावर फिल्म को थोड़ा इधर- ऊधर कर सकती है.

Update: 2024-09-24 07:32 GMT

किरण राव की लापाता लेडीज को ऑस्कर 2025 के लिए चुना गया है. ये फिल्म बेस्ट विदेशी फिल्म में नामांकन पर नजर गड़ाए हुए है. लापता लेडीज में प्रतिभा रांटा, नितांशी गोयल, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन हैं. हालांकि आमिर खान भी फिल्म में एक भूमिका चाहते थे. उन्होंने रवि किशन की भूमिका के लिए ऑडिशन भी दिया लेकिन उस समय उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था क्योंकि वो फिल्म की जरूरत से ज्यादा बड़े स्टार थे.

इस साल की शुरुआत में एक इंटरव्यू में बोलते हुए आमिर खान ने बताया कि, कहानी सच में अच्छी थी और इसमें एक बहुत अच्छा किरदार था. मैंने सोचा कि मैं ये कहानी किरण के साथ शेयर करूंगा, शायद उसे ये पसंद आये. मैं फिल्म में एक रोल करना चाहता था और किरण ने कहा, 'तुम बहुत बड़े स्टार हो, मेरी फिल्म छोटी है, तुम इसे डिसबैलेंस करोगे. मैंने कहा कम से कम मुझे स्क्रीन टेस्ट तो देने दो, देखते हैं क्या. रोल के लिए हूं या नहीं, इसलिए मैंने स्क्रीन टेस्ट दिया.

उन्होंने आगे कहा, स्क्रीन टेस्ट देने के बाद किरण और मुझे दोनों को ये पसंद आया, लेकिन हम दोनों को डर था कि अगर मैं स्टार बनकर आया तो लोगों की उम्मीदें बढ़ जाएंगी. हमें लगा कि मुझे किसी भी हालत में फिल्म में नहीं होना चाहिए. इसके बाद आमिर ने किरण राव को सुझाव दिया कि वो ट्रॉपिक थंडर में रॉबर्ट डाउनी जूनियर की तरह अपना रोल बदलकर तैयार करुंगा, लेकिन उन्होंने मना कर दिया, मैं हुलिया बदल दूंगा, जिस पर किरण ने जवाब दिया, तो फायदा क्या है.

फिल्म दो दुल्हनों की कहानी है जो एक ही ट्रेन में खो जाती हैं. ये फिल्म बिप्लब गोस्वामी की पुरस्कार विजेता कहानी पर आधारित है. फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश में सीहोर पर की गई थी और निर्माताओं ने फिल्म के हिस्से के रूप में रियल में गांव में शूट की. इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है.

Tags:    

Similar News