किसने अपनी शादी पर पहना था सबसे महंगा लहंगा, यह एक्ट्रेस है सबसे आगे

बॉलिवुड ऐक्ट्रेसेस की वेडिंग ड्रेसेस की कीमत कुछ ज्यादा ही हाई-फाई होती है. जानें किस एक्ट्रेस ने अपनी शादी पर पहना था सबसे महंगा लहंगा.

Update: 2024-06-03 07:07 GMT

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां अपनी स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं. फिर चाहे उनकी फिल्मों की बात करें या फिर उनकी शादी की. लेकिन जब बात आती है बॉलीवुड की शादी की तो शादी का जोड़ा सिलेक्ट करते वक्त एक्ट्रेस कुछ नहीं सोचती हैं. एक्ट्रेस अपने शादी के जोड़े को लिए पानी की तरह पैसा बहाती हैं. ऐश्वर्या राय, अनुष्का शर्मा, करीना कपूर और आलिया भट्ट उन ऐक्ट्रेसेस में से हैं जिनकी शादी ने सोशल मीडिया पर तबाही मचा दी थी.

इन एक्ट्रेस की शादी ही बल्कि उनके शादी के जोड़े भी सुर्खियों में भी खूब रहे थे. आम शादी में भी बहुत सी दुल्हन उनके शादी के जोड़े को खरीदते हुए दिखाई देती हैं. जिसकी बड़ी है एक्ट्रेस के शादी के जोड़े देखने में बेहद खूबसूरत होते हैं. बॉलीवुड में कई ऐक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने शादी का जोड़ा खरीदने में लाखों रुपये खर्च किए. इस स्टोरी में हम आपको एक्ट्रेस के शादी के जोड़े की कीमत बताने वाले हैं.


बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी डी डे पर बेहद महंगे आउटफिट पहनती नजर आती हैं. फिर चाहे वो अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट, ऐश्वर्या राय बच्चन या कोई और डीवाज़ हों. बॉलीवुड की बेगम करीना कपूर खान की शादी का जोड़ा फेमस डिजाइनर द्वारा डिजाइन किया गया था. मीडियो रिपोर्ट के अनुसार उनके शादी के जोड़े की कीमत 50 लाख थी.


एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने रितेश देशमुख के साथ महाराष्ट्रीयन शादी में नीता लुल्ला की डिजाइन की हुई साड़ी पहनी थी, जिसकी कीमत 17 लाख थी.


आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से शादी साल 2022 में की थी. उन्होंने अपनी शादी में सब्यसाची की पेस्टल रंग की साड़ी कैरी की हुई थी. जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनकी शादी की साड़ी की कीमत 50 लाख थी.


अनुष्का शर्मा ने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से शादी साल 2017 में की थी. दोनों ने शादी इटली के टस्कनी में 800 साल पुराने विला बोर्गो फिनोचिएटो में की थी. उनकी शादी का जोड़ा हल्के गुलाबी रंग का लहंगा था जो सब्यसाची ने डिजाइन किया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस लहंगे की कीमत 30 लाख थी.


बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की शादी का जोड़ा तरुण ताहिलियानी ने डिजाइन किया था, जिसे 8000 स्वारोवस्की क्रिस्टल से डिजाइन किया गया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनकी शादी का जोड़ा करीब 50 लाख रुपये का था.


बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु ग्रोवर ने अपनी शादी में सब्यसाची की लाल और सुनहरे रंग की साड़ी पहनी थी, जिसकी कीमत 4 लाख थी. बिपाशा बसु की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.


अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी का जोड़ा नीता लुल्ला ने डिजाइन किया था. एक्ट्रेस ने अपनी शादी पर स्वारोवस्की क्रिस्टल और सोने के धागों से डिजाइन की गई कांजीवरम साड़ी पहनी थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनकी साड़ी की कीमत लगभग 75 लाख थी.किसने अपनी शादी पर पहना था सबसे महंगा लहंगा, यह एक्ट्रेस है सबसे आगे

Tags:    

Similar News