चुनाव घोषणा से चंद मिनट पहले शिंदे सरकार का ऐलान, सरकारी कर्मचारियों को दिवाली बोनस

By :  Lalit Rai
Update: 2024-10-15 00:58 GMT
Live Updates - Page 2
2024-10-15 03:23 GMT

महाराष्ट्र और झारखंड विधानसभा के लिए चुनावी तारीखों की जानकारी मिल सकती है। चुनाव आयोग आज दोपहर साढ़े तीन बजे प्रेस कांफ्रेंस करने वाला है। 

2024-10-15 03:10 GMT

तमिलनाडु में भारी बारिश की मौसम विभाग की भविष्यवाणी के बाद, मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने  अधिकारियों को चेन्नई, तिरुवल्लूर, कांचीपुरम और चेंगलपट्टू जिलों में 15 अक्टूबर को स्कूलों और कॉलेजों में छुट्टी घोषित करने का निर्देश दिया। अगले चार दिनों में भारी बारिश के पूर्वानुमान के कारण उत्पन्न स्थिति का जायजा लेते हुए, स्टालिन ने अधिकारियों से आईटी फर्मों को अपने कर्मचारियों को 15 से 18 अक्टूबर तक घर से काम करने की अनुमति देने के लिए एक सलाह जारी करने के लिए भी कहा।

मौसम विभाग ने कहा कि सोमवार को सुबह 5.30 बजे दक्षिण-पूर्वी बंगाल की खाड़ी के ऊपर कम दबाव के क्षेत्र के कारण तमिलनाडु में भारी बारिश होगी। इसने कहा, "इसके अगले दो दिनों के दौरान एक अच्छी तरह से चिह्नित निम्न दबाव क्षेत्र बनने और पश्चिम-उत्तर-पश्चिम की ओर उत्तर तमिलनाडु, पुडुचेरी और आसपास के दक्षिण आंध्र प्रदेश के तटों की ओर बढ़ने की संभावना है।" आईएमडी ने कहा कि इस प्रणाली की गति के साथ बारिश की गतिविधि में वृद्धि होगी।

2024-10-15 00:59 GMT

महाराष्ट्र विधानसभा का चुनाव इस साल के अंत तक होना है और राजनीतिक दलों में सीट को लेकर सरगर्मी बढ़ गई है। बताया जा रहा है कि महायुति के नेता आज सीट के संबंध में निर्णय ले सकते हैं। 

Tags:    

Similar News