Bengaluru fridge horror: महालक्ष्मी की हत्या के मुख्य आरोपी ने किया सुसाइड

देश और दुनिया की तमाम उन छोटी-बड़ी खबरों से रूबरू कराएंगे जिसका आपसे सीधा सरोकार है।

By :  Lalit Rai
Update: 2024-09-25 00:45 GMT

25th September Live News Updates: देश और दुनिया की तमाम उन छोटी-बड़ी खबरों से रूबरू कराएंगे जिसका आपसे सीधा सरोकार है।

Live Updates
2024-09-25 18:09 GMT

जम्मू-कश्मीर कभी नहीं बनेगी बीजेपी की सरकार: महबूबा मुफ्ती

पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में कभी भी भाजपा की सरकार नहीं बनेगी और उनकी पार्टी के समर्थन के बिना कोई भी ‘धर्मनिरपेक्ष सरकार’ नहीं बन सकती है. उन्होंने भाजपा को सत्ता से बाहर रखने के लिए जम्मू-कश्मीर में किसी भी "धर्मनिरपेक्ष सरकार" के गठन का समर्थन करने की इच्छा व्यक्त की.

2024-09-25 17:41 GMT

रूस करेगा यूक्रेन पर परमाणु हमला?

रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने अपने परमाणु हमले पर चर्चा करने के लिए मास्को की शीर्ष सुरक्षा परिषद की तत्काल बैठक बुलाई है. यह कदम रूस में बढ़ती चिंताओं के बीच उठाया गया है. क्योंकि पश्चिमी शक्तियों द्वारा रूस के भीतरी इलाकों को निशाना बनाने के लिए क्रूज मिसाइलों का उपयोग करने की अनुमति यूक्रेन को दी जा रही है.

2024-09-25 17:38 GMT

पुलिस ने बुधवार को बताया कि 29 वर्षीय महालक्ष्मी की नृशंस हत्या के मुख्य संदिग्ध ने ओडिशा में आत्महत्या कर ली है. बता दें कि महालक्ष्मी का शव उसके बेंगलुरु स्थित घर के रेफ्रिजरेटर में मिला था. पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) सेंट्रल बेंगलुरु शेखर एच टेक्कन्नावर ने बताया कि आरोपी मुक्तिराजन प्रताप रॉय ने पुलिस द्वारा पीछा किए जाने के दौरान आत्महत्या कर ली.

2024-09-25 17:04 GMT

महाराष्ट्र: कई जिलों में भारी बारिश का अनुमान

भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने बुधवार शाम को मुंबई, पालघर और सतारा समेत महाराष्ट्र के कई जिलों में भयंकर तूफान, बिजली गिरने और भारी बारिश का अनुमान जताया है. एजेंसी ने अपने बुलेटिन में चेतावनी दी है कि अगले कुछ घंटों में अलग-अलग इलाकों में 40-50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज़ हवाएं चलने की आशंका है.

2024-09-25 17:01 GMT

J-K Election: दूसरे चरण में 56.05 प्रतिशत मतदान

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में बुधवार को 26 विधानसभा क्षेत्रों में से 20 में 2014 के चुनाव की तुलना में मतदान में गिरावट देखी गई.भारत के चुनाव आयोग के आंकड़ों के अनुसार, बुधवार को मतदान करने वाले छह जिलों के लिए 2014 के विधानसभा चुनावों में कुल मतदान 60 प्रतिशत से अधिक था. मतदान के दौरान छह जिलों में लगभग 56.05 प्रतिशत मतदान हुआ.

2024-09-25 16:04 GMT

मांग होने पर RSS लड़कियों को लेने पर कर सकता है विचार: सुनील आंबेकर

आरएसएस के वरिष्ठ पदाधिकारी सुनील आंबेकर ने कहा कि जमीनी स्तर पर ऐसी कोई मांग नहीं है कि शाखाओं में लड़के और लड़कियां एक साथ भाग लें और ‘समाज भी इसकी मांग नहीं कर रहा है.’ उन्होंने कहा कि यदि ऐसी मांग की जाती है तो संघ वर्तमान ढांचे में आवश्यक बदलाव करेगा. जमीनी स्तर पर आरएसएस की शाखाएं केवल लड़कों के लिए हैं.लेकिन राष्ट्र सेविका समिति, जो कि एक महिला संगठन है (आरएसएस का), 1930 के दशक से आरएसएस जैसा ही काम कर रही है.

2024-09-25 15:12 GMT

बुखार में खाई जाने वाली पैरासिटामोल टैबलेट गुणवत्ता परीक्षण में फेल हो गई है.इसके अलावा कैल्शियम और विटामिन डी-3 की सप्लीमेंट, शुगर की गोलियां और हाई ब्लड प्रेशर की दवाओं सहित 50 से अधिक दवाएं औषधि नियामक द्वारा किए गए गुणवत्ता परीक्षण में फेल पाई गई हैं. गुणवत्ता परीक्षण में फेल हुई दवाओं की लिस्ट इंडियन ड्रग्स रेग्युलेटर सेंट्रल ड्रग्स स्टैंडर्ड कंट्रोल ऑर्गनाइजेशन (CDSCO) ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी की है.

2024-09-25 14:48 GMT

तिरुपति लड्डू विवाद: जगन मोहन रेड्डी ने कहा-'स्वच्छता' अनुष्ठान में लोग लें भाग

तिरुपति लड्डू विवाद के बीच वाईएसआरसीपी प्रमुख वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने लोगों से मंदिरों में 'स्वच्छता' अनुष्ठान में भाग लेने का आह्वान किया है. एक्स पर एक पोस्ट में जगन ने कहा कि मंदिर में अनुष्ठान 28 सितंबर को शुरू किए जाएंगे, ताकि मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू द्वारा कथित तौर पर किए गए "पाप" के लिए माफी मांगी जा सके और प्रायश्चित किया जा सके.

2024-09-25 14:45 GMT

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर लगाया भाई-भतीजावाद का आरोप

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा के लिए वोट मांगते हुए कांग्रेस पर भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद करने का आरोप लगाया है. सोनीपत में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने दावा किया कि 8 अक्टूबर को मतदान से पहले कांग्रेस उम्मीद खो रही है और भाजपा के लिए समर्थन बढ़ रहा है.

2024-09-25 14:43 GMT

बीजेपी कंगना के बयानों का नहीं करती समर्थन, तो पार्टी से कर दें बाहर: कांग्रेस

कांग्रेस ने कंगना रनौत द्वारा तीन कृषि कानूनों की वापसी की वकालत करने वाले बयान को लेकर भाजपा की कड़ी आलोचना की है. कांग्रेस ने मांग की कि अगर भाजपा कंगना रनौत के बयानों का समर्थन नहीं करती है तो उसे उन्हें पार्टी से निकाल देना चाहिए. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बुधवार को रनौत की उन टिप्पणियों को लेकर भाजपा की आलोचना की, जिसमें उन्होंने 2021 में निरस्त किए गए तीन कृषि कानूनों को वापस लाने का आह्वान किया था और कहा कि हरियाणा सहित चुनावी राज्य सत्तारूढ़ दल को करारा जवाब देंगे.

Tags:    

Similar News