एयर इंडिया के खाने में मिला कॉकरोच, बच्चा हुआ बीमार; देखें VIDEO

एयर इंडिया के एक यात्री ने राष्ट्रीय राजधानी से न्यूयॉर्क जाने वाली फ्लाइट में परोसे गए ऑमलेट में कॉकरोच मिलने की शिकायत की है.

Update: 2024-09-28 14:18 GMT

Air India New York flight: एयर इंडिया के एक यात्री ने राष्ट्रीय राजधानी से न्यूयॉर्क जाने वाली फ्लाइट में परोसे गए ऑमलेट में कॉकरोच मिलने की शिकायत की है. वहीं, एयरलाइन ने कहा है कि मामले को आगे की जांच के लिए कैटरिंग सर्विस प्रोवाइडर के सामने उठाया गया है.

एयर इंडिया के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि हमें एक यात्री द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट की जानकारी है, जिसमें 17 सितंबर 2024 को दिल्ली से जेएफके के लिए संचालित होने वाली एआई 101 उड़ान में उन्हें दिए गए भोजन में किसी चीज के बारे में बताया गया है. उन्होंने इस घटना पर चिंता भी व्यक्त की है.

एक्स पर एक पोस्ट में यात्री ने कहा कि दिल्ली से न्यूयॉर्क जाने वाली उड़ान में परोसे गए ऑमलेट में कॉकरोच पाया गया. उन्होंने कहा कि जब हमें यह मिला तो मेरे दो साल के बच्चे ने इसका आधा से ज्यादा हिस्सा खा लिया था. इसकी वजह से उसे फूड पॉइजनिंग हो गई. यात्री ने उड़ान के दौरान परोसे गए खाद्य पदार्थों का एक छोटा सा वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया.

उन्होंने इस पोस्ट में एयर इंडिया, विमानन नियामक डीजीसीए और नागरिक उड्डयन मंत्री के राममोहन नायडू को टैग किया है. वहीं, बयान में एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि एयरलाइन इस मामले में ग्राहक के अनुभव को लेकर चिंतित है और उसने आगे की जांच के लिए कैटरिंग सर्विस प्रोवाइडर के सामने मामला उठाया है.

प्रवक्ता ने कहा कि भविष्य में इस तरह की घटना न हो. ऐसे में इसे रोकने के लिए हम आवश्यक कार्रवाई करेंगे. एयर इंडिया प्रतिष्ठित कैटरर्स के साथ काम करती है, जो विश्व स्तर पर अग्रणी एयरलाइनों को आपूर्ति करते हैं और मेहमानों को परोसे जाने वाले भोजन की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए कड़े एसओपी और कई जांच किए जाते हैं.

Tags:    

Similar News