अनंत-राधिका के 'शुभ आशीर्वाद' कार्यक्रम में पहुंचे पीएम मोदी, परिवार ने किया भव्य स्वागत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार शाम को मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'शुभ आशीर्वाद' कार्यक्रम में शामिल हुए.

Update: 2024-07-13 16:33 GMT

Anant Ambani Radhika Merchant Shubh Ashirwaad Program: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार शाम को मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'शुभ आशीर्वाद' कार्यक्रम में शामिल हुए. उन्होंने नवविवाहित जोड़े से मुलाकात की और वैवाहिक जीवन की नई यात्रा के लिए आशीर्वाद दिया. इसको लेकर वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.

वीडियो प्रधानमंत्री को अंबानी परिवार और नवविवाहित जोड़े से मिलते हुए देखा गया. इससे पहले शनिवार को प्रधानमंत्री ने मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में भारतीय समाचार पत्र सोसायटी के सचिवालय आईएनएस टावर्स का उद्घाटन किया.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के आशीर्वाद समारोह में राजनेता चिराग पासवान, हेमा मालिनी, रवि किशन, पवन कल्याण, चंद्रबाबू नायडू और कई आध्यात्मिक नेता भी मौजूद रहे. दोनों शुक्रवार को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. वहीं, मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया जा रहा है.

आशीर्वाद कार्यक्रम में पहुंचे पीएम मोदी पहले से ही मुंबई में मौजूद थे. ऐसे में वह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'शुभ आशीर्वाद' का हिस्सा बनें. नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने पीएम मोदी का भव्य स्वागत किया. इसके बाद उन्होंने कपल को आशीर्वाद दिया और बातचीत की. नीता अंबानी और मुकेश अंबानी दरवाजे पर ही पीएम मोदी को लेने के लिए लेने पहुंचे थे.

वहीं, जैसे ही पीएम मोदी ने समारोह स्थल में एंट्री ली, वहां मौजूद सभी लोग उनके स्वागत के लिए खड़े हो गए और तालियां बजाकर उनका स्वागत किया गया.

देखें वीडियो

Tags:    

Similar News