बिहार में अब एक और पुल बहा, देखें VIDEO

अब इसे लापरवाही ना कहा जाए तो क्या कहना चाहिए, बिहार के अररिया जिल में एक पुल बह गया. अच्छी बात यह है कि जनहानि नहीं हुई है.

By :  Lalit Rai
Update: 2024-06-19 01:53 GMT

 बिहार के अररिया जिले के परारिया गांव में बकरा नदी पर बने एक नवनिर्मित पुल का एक हिस्सा मंगलवार (18 जून) को ढह गया, एक पुलिस अधिकारी ने बताया। उन्होंने बताया कि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।राज्य सरकार द्वारा निर्मित इस पुल को जनता के लिए नहीं खोला गया क्योंकि पुल तक पहुंचने के लिए अभी तक संपर्क मार्ग नहीं बने हैं।यह पुल अररिया जिले के कुर्सा कांटा और सिकटी इलाकों को जोड़ता है।

वजह अभी साफ नहीं 

पीटीआई से बात करते हुए अररिया के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अमित रंजन ने कहा, "बकरा नदी पर बने एक नवनिर्मित पुल का एक हिस्सा ढह गया है। मामले की जांच के लिए अधिकारी वहां पहुंच गए हैं।


उन्होंने कहा कि घटना का कारण अभी तक ज्ञात नहीं है।मार्च में सुपौल जिले में कोसी नदी पर एक निर्माणाधीन पुल ढह गया था, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और 10 अन्य घायल हो गए थे। बिहार में पुल बहने या पुल के काटने की यह कोई पहला मामला नहीं है. लोगों का आरोप है कि अधिकारियों को हर एक घटना के बारे में जानकारी होती है लेकिन वो कोई एक्शन लेने से कतराते हैं.  हालांकि सरकारी पक्ष इस तरह के आरोप से इनकार करता है. अररिया में पुल बहने पर वैसे तो अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है कि इसके पीछे की वजह क्या है.

Tags:    

Similar News