दिल्ली कोचिंग हादसे के बाद एक्शन में MCD, 13 अवैध लाइब्रेरी सील

दिल्ली कोचिंग हादसे के बाद अब एमसीडी भी एक्शन में है. बेसमेंट में चल रही 13 अवैध लाइब्रेरी को सील कर दिया है. वहीं कोचिंग संचालक और समन्वयक की गिरफ्तारी पहले हो चुकी है.

By :  Lalit Rai
Update: 2024-07-28 06:21 GMT

Rau 's IAS Study Centre:  दिल्ली के राजेंद्र नगर स्थित कोचिंग सेंटर मामले में एमसीडी ने एक्शन लियाा है. करीब 13 कोचिंग सेंटर में चलने वाले अवैध लाइब्रेरी को बंद कर दिया है। बता दें कि राउ आईएएस स्टडी सेंटर के बे बेसमेंट में पानी भरने की वजह से आईएएस की तैयारी कर रहे तीन छात्रों की जान चली गई थी.इस मामले में कोचिंग के मालिक और कोऑर्डिनेटर को गिरफ्तार किया गया है। 

Live Updates
2024-07-28 07:05 GMT

दिल्ली पुलिस के मुताबिक कोचिंग सेंटर के मालिक की पहचान अभिषेक गुप्ता और कोऑर्डिनेटर देशपाल सिंह के तौर पर हुई है.


2024-07-28 06:58 GMT

अंबेडकर नगर के उपजिला मजिस्ट्रेट सौरभ शुक्ला ने बताया, "हमें सूचना मिली कि अंबेडकर नगर की एक छात्रा की रात में हुई घटना में मौत हो गई है। इसलिए जिला प्रशासन के निर्देश पर हम यहां पहुंचे...वह बहुत होनहार छात्रा थी और वह आईएएस की कोचिंग के लिए दिल्ली गई थी...हमने अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी है..."


2024-07-28 06:54 GMT

दिल्ली अग्निशमन विभाग (डीएफएस) के अनुसार, शनिवार शाम करीब सात बजे राउ के आईएएस स्टडी सर्किल से कोचिंग संस्थान के बेसमेंट में पानी भर जाने की सूचना मिली थी। डीसीपी (मध्य दिल्ली) एम हर्षवर्धन ने संवाददाताओं को बताया, "फोन करने वाले ने हमें बताया कि कुछ लोगों के फंसे होने की संभावना है। हम जांच कर रहे हैं कि पूरा बेसमेंट कैसे भर गया। ऐसा प्रतीत होता है कि बेसमेंट में बहुत तेजी से पानी भर गया, जिसके कारण कुछ लोग अंदर फंस गए।"

2024-07-28 06:35 GMT

दिल्ली के ओल्ड राजिंदर नगर कोचिंग सेंटर हादसे पर कांग्रेस नेता अभिषेक दत्त कहते हैं, "...मैं दोनों सरकारों द्वारा गाद हटाने के फंड के दुरुपयोग की तत्काल सीबीआई जांच चाहता हूं। गाद हटाने पर करोड़ों रुपये खर्च किए गए हैं, लेकिन जमीनी स्तर पर कुछ नहीं हुआ है..."



2024-07-28 06:29 GMT

दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर कोचिंग सेंटर की घटना | कोचिंग सेंटर के मालिक और समन्वयक को गिरफ्तार किया गया: दिल्ली पुलिस


Tags:    

Similar News