Hyderabad: आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम जगन के आवास पर कार्रवाई, ढहाया गया अवैध निर्माण

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम ने आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के लोटस पॉन्ड आवास के समीप फुटपाथ पर बने कुछ ढांचों को ध्वस्त कर दिया.

Update: 2024-06-15 16:42 GMT

Former Andhra Pradesh CM Jagan: ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) ने शनिवार को आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के लोटस पॉन्ड आवास के समीप फुटपाथ पर बने कुछ ढांचों को ध्वस्त कर दिया. रेड्डी के पड़ोसी राज्य के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के 10 दिन बाद यह ध्वस्तीकरण कार्य किया गया.

जीएचएमसी के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, नगर निगम अधिकारियों ने जगन के आवास पर फुटपाथ पर टाइल लगाने के लिए परिसर की दीवार से सटे ढांचे को हटा दिया. उन्होंने कहा कि इन ढांचों का इस्तेमाल सुरक्षाकर्मियों द्वारा किया जा रहा था. इन ढांचों को हटाने के लिए अर्थमूवर का उपयोग किया गया.

जीएचएमसी के नगर नियोजन विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्होंने जगन के आवास पर संबंधित व्यक्तियों को फुटपाथ निर्माण कार्य के लिए छह महीने पहले ही ढांचों को हटाने के लिए सूचित कर दिया था. हम उनसे फुटपाथ निर्माण कार्य के लिए ढांचों को हटाने के लिए कह रहे थे. कॉलोनी के निवासियों ने भी फुटपाथ पर अतिक्रमण को लेकर शिकायत की थी, जिससे सड़क का इस्तेमाल करने वाले लोगों को असुविधा हो रही थी.

वहीं, संपर्क करने पर वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सूत्रों ने कहा कि ये ढांचे पूरी तरह से अस्थायी हैं और बारिश तथा गर्मी के दौरान सुरक्षाकर्मियों की सुविधा के लिए बनाए गए थे.

Tags:    

Similar News