जबरा फैन होने के बदले मिली मौत, अभिनेता दर्शन ने इस तरह रची साजिश

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो यहां के अभिनेता भगवान की तरह पूजे जाते हैं. फिल्म अभिनेता एक ऐसा ही जबरा फैन रेणुका था.

Update: 2024-06-15 15:32 GMT

Renuka Swamy Murder Case: रेणुका स्वामी कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा का जबरदस्त फैन था. वह अभिनेता को भगवान की तरह पूजता था. जिस दिन उसे पता चला कि दर्शन ने उसको मिलने के लिए बुलाया है तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. हालांकि, उसको कहां पता था कि दर्शन के रूप में मौत उसका इंतजार कर रही है. 

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो यहां के अभिनेता भगवान की तरह पूजे जाते हैं. ये लोग उनकी एक झलक पाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. फिल्म अभिनेता एक ऐसा ही जबरा फैन रेणुका था. हालांकि, वह निजी तौर पर न दर्शन को जानता था और न ही पवित्रा को. लेकिन जब उसको पता चला कि शादीशुदा दर्शन की जिंदगी में पवित्रा गौड़ा की एंट्री हुई है तो वह उससे नाराज रहने लगा और सोशल मीडिया पर पवित्रा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने लगा था. इसके बाद ही दर्शन ने रेणुकास्वामी को दंडित करने की योजना बनाई.

न्यूज रिपोर्ट के अनुसार, 33 वर्षीय मृतक ने कथित तौर पर अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर पवित्रा गौड़ा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी, जिससे दर्शन नाराज हो गए. इसके बाद अभिनेता ने चित्रदुर्ग में अपने फैन क्लब के एक संयोजक से रेणुकास्वामी की जानकारी प्राप्त की. "दर्शन ने दर्शन फैन क्लब के संयोजक राघवेंद्र उर्फ ​​रघु की चित्रदुर्ग इकाई से संपर्क किया, जिसने रेणुकास्वामी के बारे में सारी जानकारी हासिल की. रेणुकास्वामी की पत्नी सहाना के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि राघवेंद्र ने शुक्रवार रात को उनके घर के पास से उनके पति को उठाया और उन्हें बेंगलुरु के कामाक्षीपाल्या इलाके में एक शेड में ले जाया गया.

यहां दर्शन ने बेल्ट से रेणुकास्वामी की पिटाई की. जब वह बेहोश हो गया तो उसके साथियों ने उसे लाठियों से पीटा. इसके बाद उन्होंने उसे एक दीवार पर फेंक दिया, जो घातक साबित हुआ. उसके शरीर पर कई हड्डियां टूटी हुई थीं. रेणुकास्वामी की मौत के बाद उसके शरीर को एक नाले में फेंक दिया गया था. इसके बाद जब एक फूड डिलीवरी बॉय ने कुत्तों को एक मानव शरीर खाते हुए देखा तो पुलिस को सूचित किया. आखिरकार पुलिस जांच में रेणुका की हत्या में दर्शन और पवित्रा की संलिप्तता का पता चला और फिर दर्शन, पवित्रा गौड़ा और 11 अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया.

Tags:    

Similar News