बिहार में आरजेडी नेता की घर में घुस कर हत्या, तेजस्वी यादव ने सरकार पर लगाए आरोप

तेजस्वी यादव ने 'X' पर लिखा कि NDA के गुंडों ने वार्ड पार्षद की हत्या की है. उन्होंने बिहार की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किये हैं. वहीँ पुलिस इसे आपसी रंजिश का मामला बता रही है.

Update: 2024-08-21 03:08 GMT

Bihar Law and Order: बिहार के हाजीपुर में आरजेडी नेता की घर में घुस कर गोली मारकर हत्या कर दी गयी. मृतक का नाम पंकज राय था, जो वार्ड 5 से पार्षद थे. इस हत्या के बाद बिहार में गुंडा राज को लेकर फिर से राजनीती भी गरमा गयी है. आरजेडी के नेता और बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने 'X' पर पोस्ट करते हुए बिहार की सरकार पर सवाल उठाये हैं. साथ ही ये भी लिखा है कि इस हत्या के पीछे NDA के गुंडों का हाथ है.





 

बाइक सवार बदमाशों ने घर में घुस कर की हत्या
हत्या की ये वारदात मंगलवार रात की बतायी जा रही है. पंकज राय अपनी दुकान के बाहर बैठे थे. तभी एक बाइक उनकी दूकान के बाहर आकर रुकी, जिस पर तीन लोग सवार थे. इससे पहले की पंकज राय कुछ समझ पाते बाइक पर बदमाशों ने उन पर गोली चला दी. पंकज राय खुद को बचाने के लिए घर के अन्दर भागे. बदमाश भी उसके पीछे पीछे उनके घर में घुस गए और उन पर एक के बाद एक तीन गोलियां दागी और फरार हो गए. परिजन पंकज राय को अस्पताल ले गए जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

आपसी रंजिश का मामला बता रही है पुलिस
वहीँ पुलिस ने हत्या के इस सनसनीखेज मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार शुरुराती जांच में हत्या के पीछे आपसी रंजिश का मामला प्रतीत हो रहा है. मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया है कि पंकज राय ने लगभग 6 महीने पहले सदर थाने में शिकायत दी थी कि उनकी जान को खतरा है. उसमें उन्होंने कुछ लोगों का नाम भी लिखा था लेकिन पुलिस ने शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया.


तेजस्वी यादव ने सरकार पर साधा निशाना
वार्ड पार्षद की हत्या के बाद बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर राज्य सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा ''नीतीश कुमार की अगुवाई में NDA के गुंडों ने रात्रि में हाजीपूर में वार्ड पार्षद पंकज कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी. CM और दो-दो Deputy CM आराम से सो रहे है और उनके गुंडे तांडव कर रहे है.''


Tags:    

Similar News