कोलकाता रेप और हत्या के आरोपी के दिमाग में भरी थी शराब के नशे और हवस की कॉकटेल

सूत्रों का दावा है कि आरोपी संजय रॉय ने पोलीग्राफ टेस्ट में खुलासा किया है कि 8 अगस्त की रात को उसने पहले शराब पी, अपने दोस्त के साथ दो रेडलाइट एरिया गया. विडियो कॉल [र गर्लफ्रेंड से न्यूड फोटो मांगी, लड़की को छेड़ा.

Update: 2024-08-27 08:15 GMT

RG Kar Rape cum Murder: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर की रेप के बाद हत्या का आरोपी संजय रॉय ने पॉलीग्राफ में जो खुलासे किये हैं, उससे एक बात स्पष्ट होती प्रतीत होती है कि वो हवस से भरा एक वेह्शी दरिंदा है, जिसके दिमाग में उस रात सिर्फ और सिर्फ सेक्स भरा था. उसने पहले अपने के दोस्त के साथ शराब पी और फिर एक नहीं बल्कि दो रेड लाइट इलाकों में गया. रस्ते में एक लड़की को छेड़ा. इसके बाद दिमाग में हवस लेकर अस्पताल पहुंचा और ट्रेनी डॉक्टर को अपना शिकार बना डाला.


पॉलीग्राफ टेस्ट में चौकाने वाला खुलासा
सूत्रों का कहना है कि संजय रॉय ने पॉलीग्राफ टेस्ट में कई चौकाने वाले खुलासे किये हैं. उसमें सबसे ज्यादा बड़ा खुलासा ये है कि 8 अगस्त की रात को संजय रॉय आरजी कर अस्पताल में गया था, जहाँ उसके एक दोस्त का भाई एडमिट था. वहां संजय ने मुलाकात की और फिर अपने दोस्त के साथ अस्पताल से बाहार आ गया. दोनों ने शराब खरीदी और फिर सड़क किनारे शराब पी.

दो रेड लाइट एरिया गया
शराब पीने के बाद संजय रॉय और उसका दोस्त पहले सोनागाछी रेड लाइट एरिया पहुंचे. यहां काफी देर तक समय बिताने के बाद दोनों दूसरे रेड लाइट एरिया चेतला पहुंच गए. यहाँ पर संजय का दोस्त एक सेक्स वर्कर के साथ चला गया.

संजय ने गर्लफ्रेंड को किया विडियो कॉल माँगा न्यूड फोटो
सूत्रों का कहना है कि पॉलीग्राफ टेस्ट में संजय रॉय ने खुलासा किया है कि उसने चेतला में मौजूद होने के समय अपनी गर्लफ्रेंड को विडियो कॉल मिलाया. उसने इस दौरान अपनी गर्लफ्रेंड से न्यूड फोटो भी मांगी. सूत्रों का कहना है कि छेड़खानी की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है.

दिमाग में हवस भर कर लौटा था अस्पताल
सूत्रों का दावा है कि पोलीग्राफी टेस्ट में आरोपी संजय रॉय ने ये खुलासा किया की जब वो अस्पताल लौट रहा था तो रस्ते में उसने एक युवती को छेड़ा भी. इसके बाद वो अस्पताल में पहुंचा. उसके दिमाग में सिर्फ और सिर्फ हवस भरी थी. इसी बीच वो सेमिनार हॉल पहुंचा, जहाँ उसने ट्रेनी डॉक्टर को अकेला पाया और फिर उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला.



Tags:    

Similar News