गर्ल फ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए दी थी सलीम खान को धमकी ! कपल गिरफ्तार

बुधवार सुबह मोर्निंग वाक के दौरान सलीम खान को स्कूटी सवार एक कपल ने धमकी दी थी. स्कूटी की पिछली सीट पर सवार महिला ने कहा था कि लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या? इसके बाद पुलिस से इसकी शिकायत की गयी थी.

Update: 2024-09-19 15:03 GMT

Threat to Salman Khan: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के पिता व मसहूर स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान को लॉरेंस बिश्नोई के नाम की धमकी देने के मामल में मुंबई पुलिस ने एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों से पूछताछ की जा रही है. आरोपियों का कहना है कि ये महज के प्रैंक था. आरोपी युवक का कहना है कि ये सब गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए किया था.  पुलिस का दावा है कि अब तक हुई पूछताछ में दोनों में से किसी का भी लिंक लॉरेंस बिश्नोई से नहीं मिला है. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.


पुलिस का कहना है कि शरारत भी हो सकती है
पुलिस के अनुसार अभी दोनों से जितनी भी पुछताछ हुई है उसके अनुसार दोनों का कोई भी कनेक्शन लॉरेंस बिश्नोई गैंग से नहीं जुड़ा हुआ है. दोनों ये दावा कर रहे हैं कि उन्होंने सलीम खान को अचानक से देखा और अचानक से दोनों को शरारत सूझी, जिसके तहत उन्होंने ऐसा किया.
पुलिस का कहना है कि दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए पूछताछ की जा रही है.




 



बुधवार सुबह दी गयी थी धमकी
पुलिस के अनुसार सलीम खान 18 सितम्बर की सुबह 8.45 बजे बैंडस्टैंड पर वॉक के लिए गए थे. वाल्क के दौरान थकान महसूस करने पर वो विंडमियर बिल्डिंग के सामने एक बेंच पर बैठ गए, तभी गैलेक्सी अपार्टमेंट की ओर से बैंड स्टैंड की तरफ जा रहा एक कपल, जो स्कूटी पर सवार था, ने स्कूटी से यू-टर्न कर लिया और सलीम खान के पास आकर रुक गया. स्कूटी की पिछली सीट पर बैठी महिला ने बुरखा पहना हुआ था. महिला ने सलीम खान के पास जा कर उनसे पूछा कि ''लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या''. महिला का लहजा धामी भरा था. ये कहने के बाद कपल स्कूटी पर सवार होकर वहां स फरार हो गया. मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी. पुलिस को बताया गया कि कपल जिस स्कूटी पर सवार था उसका आखिरी का नम्बर 7444 था. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

सीसीटीसी कैमरों की फुटेज से मिली मदद
पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के दौरान पुलिस ने आसपास लगे तमाम सीसीटीवी कैमरे चेक किये गए. फुटेज में दोनों आरोपी स्कूटी पर सवार होकर फरार होते देखे गए. इसके अलावा पुलिस के पास स्कूटी के आखिरी के चार नम्बर भी थे. पुलिस ने नम्बर और सीसीटीवी की मदद से दोनों को पकड़ने में सफलता हासिल की.

अप्रैल में हो चुकी है फायरिंग
ज्ञात रहे कि सलमान खान के अपार्टमेंट पर इसी साल अप्रैल महीने में गोलीबारी भी हो चुकी है. जिसमें पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के कुछ गुर्गों को गिरफ्तार भी किया था.


Tags:    

Similar News