जहां टीएमसी को हार की आशंका वहां हंगामा, बीजेपी नेता भड़के

Update: 2024-05-25 02:25 GMT
Live Updates - Page 2
2024-05-25 06:34 GMT

'तानाशाही के खिलाफ डाला मत'

मत डालने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने अपने पिता, पत्नी और बच्चों के साथ आज वोट डाला. उनकी माता जी की तबियत बहुत खराब है. वो नहीं जा पाईं. उन्होंने तानाशाही, बेरोज़गारी और महंगाई के खिलाफ वोट डाला। आप भी वोट डालने जरूर मतदान केंद्रों तक पहुंचे. 


2024-05-25 06:06 GMT

कन्हैया कुमार पर मनोज तिवारी ने साधा निशाना

वोट डालने के बाद सांसद और उत्तर-पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार मनोज तिवारी ने कहा, 'यह वोट देशहित में है और हर व्यक्ति मोदी जी के साथ खड़ा है. विपक्ष के लोगों ने अपना परिचय दे दिया है.जनता जब हमारे अर्धसैनिक बल के जवान नक्सलियों से लड़ते हुए अपनी जान दे देते हैं तो कन्हैया कुमार की तरह जश्न मनाते हैं, केवल नरेंद्र मोदी ही दौड़ में हैं, लोग किसी और को देकर अपना वोट बर्बाद नहीं करेंगे.


2024-05-25 05:57 GMT

सीएम केजरीवाल ने किया मतदान

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने परिवार समेत मत का इस्तेमाल किया. मत देने के बाद विक्ट्री साइन का इशारा कर जीत का दावा भी किया. मैं सभी मतदाता भाइयों और बहनों से अपील करता हूँ कि वोट ज़रूर डालकर आएँ। अपने परिवार, सगे-सम्बंधियों और मित्रों से भी वोट करने के लिए कहें। लोकतंत्र के इस महापर्व में आपका एक-एक वोट तानाशाही सोच के खिलाफ भारत के लोकतंत्र और संविधान को मजबूत करने के लिए होगा.

2024-05-25 05:20 GMT

वोट डालने के बाद बोले राहुल

वोट डालने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि पहले पांच चरणों के मतदान में आपने झूठ, नफ़रत और दुष्प्रचार को नकार कर अपने जीवन से जुड़े ज़मीनी मुद्दों को प्राथमिकता दी है. आपका वोट आपके जीवन को बेहतर बनाने के साथ-साथ लोकतंत्र और संविधान की रक्षा भी करेगा।मां और मैंने लोकतंत्र के इस महापर्व में वोट डाल कर अपना योगदान दिया।आप सब भी बड़ी संख्या में घरों से बाहर निकलिए, अपने अधिकार और परिवार के भविष्य के लिए वोट कीजिए.

आज छठे चरण का मतदान है और आपका हर वोट सुनिश्चित करेगा कियुवाओं के लिए 30 लाख खाली सरकारी पदों पर भर्ती और 1 लाख रुपए साल की पहली नौकरी पक्की योजना शुरू हो जाए. गरीब परिवार की महिलाओं के खातों में 8,500 रुपए महीना आने लगे.किसान कर्ज़ मुक्त हों और उन्हें फसल पर सही MSP मिले. मजदूरों को 400 रुपए का दैनिक मेहनताना मिले। 

2024-05-25 05:14 GMT

मेदिनीपुर से बीजेपी उम्मीदवार का आरोप

मेदिनीपुर से बीजेपी लोकसभा उम्मीदवार अग्निमित्रा पॉल ने कहा कि पश्चिम बंगाल की पुलिस उनके दौरे को रोक रही है. उनके पास परमिशन की कॉपी है. लेकिन बंगाल पुलिस का कहना है कि आपके पास हार्ड कॉपी नहीं हैं.मे

2024-05-25 05:09 GMT

पीएम के सवाल पर वाड्रा ने क्या कहा

प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने अपने मत का इस्तेमाल किया और लोगों से इंडिया गठबंधन को एक मौका देने की अपील की. इंडी गठबंधन से पीएम पद के चेहरे के बारे में वाड्रा से सवाल करने पर उन्होंने कहा कि गठबंधन ही फैसला करेगा. वो जानते हैं कि देश के हित में और राजीव गांधी के सपने को पूरा करने के लिए राहुल गांधी काम करेंगे.


2024-05-25 04:34 GMT

'उम्मीद है कि एक बार फिर बनेगी सरकार'

ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने मत का इस्तेमाल करने के बाद कहा कि उन्हें उम्मीद है कि एक बार फिर सरकार बनाने जा रहे हैं. उन्होंने वोटर्स से ज्यादा से ज्यादा से संख्या में मत देने की अपील की. पटनायक ने कहा कि ना सिर्फ हम विधानसभा बल्कि लोकसभा में भी बेहतर प्रदर्शन करेंगे.




2024-05-25 04:16 GMT

दिल्ली में इतने फीसद मतदान

9 बजे तक के आंकड़ों के मुताबिक दिल्ली में अब तक 8.94 फीसद मतदान हुआ है. मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए सभी राजनीतिक दल मतदाताओं से अपील कर रहे हैं.

  • चांदनी चौक - 7.83 प्रतिशत
  • पूर्वी दिल्ली - 8.82 प्रतिशत
  • नई दिल्ली - 7.04 प्रतिशत
  • उत्तर पूर्वी दिल्ली - 10.15 प्रतिशत
  • उत्तर पश्चिम दिल्ली - 8.99 प्रतिशत
  • दक्षिणी दिल्ली - 8.88 प्रतिशत
  • पश्चिमी दिल्ली - 9.72 प्रतिशत

2024-05-25 04:10 GMT

पश्चिम बंगाल पुलिस टीएमसी के साथ

पश्चिम बंगाल के घाटल से बीजेपी उम्मीदवार हिरन चटर्जी ने सनसनीखेज आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं पर रात पर भर पुलिस ने बम बरसाए. वो किसी भी पोलिंग एजेंट को मतदान केंद्र पर नहीं बैठने दे रहे हैं. पुलिस की टीम टीएमसी के लिए काम कर रही है.

2024-05-25 03:54 GMT

दिनेश लाल यादव ने कह दी बड़ी बात

यूपी के आजमगढ़ से बीजेपी उम्मीदवार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि यहां की जनता पूरे जोशखरोश के साथ मतदान कर रही है. यह चुनाव विकास के नाम समर्पित है. समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार जब यहां से चुनाव हारेंगे तो उन्हें समझ में आएगा कि आजमगढ़ के यादवों में इतनी क्षमता है कि वो अपने लोगों को चुनाव में जीत दिलाकर संसद तक पहुंचा सकें.


Tags:    

Similar News