शनिवार- इतवार में देंखे संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज कास्ट की हिट सुपरहिट फिल्में

इस हफ्ते आप संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज की कास्ट की सुपरहिट फिल्में देखें.

Update: 2024-09-21 09:43 GMT

संजय लीला भंसाली ने इस साल वेब सीरीज हीरामंडी से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है. इस सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख और ऋचा चड्ढा दिखाई दी है. इस सीरीज में लाहौर के हीरा मंडी की तवायफों की कहानी दिखाई गई है, जिन्होंने ब्रिटिश राज के खिलाफ भारत के स्वतंत्रता आंदोलन में छिपी हुई एक कहानी है.

दिल से

फिल्म दिल से में शाहरुख खान के साथ मनीषा कोइराला दिखाई दी थी. हीरामंडी में मनीषा कोइराला शाही महल की मल्लिकाजान का किरदार निभाते हुए दिखाई दी थी. इसी के साथ फिल्म दिल से में मनीषा और शाहरुख खान की लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी.

लुटेरा

हीरामंडी में सोनाक्षी सिन्हा ने शाही महल की रेहाना की भूमिका निभाई थी. सोनाक्षी अपनी कॉमेडी किरदार के लिए भी खूब जानी जाती हैं, लेकिन रणवीर सिंह के साथ लुटेरा में सोनाक्षी ने काफी कमाल की एक्टिंग की थी. ये फिल्म सिनेमाघरों में हिट साबित हुई थी. इस फिल्म के गाने भी काफी सुपरहिट हुए थे.

पद्मावत

हीरामंडी में मल्लिकाजान की बेटी बिब्बोजान के रूप में दिखाई देने वाली अदिति राव हैदरी ने संजय लीला भंसाली के साथ दूसरी बार काम किया है. इससे पहले अदिति ने संजय लीला भंसाली के साथ पद्मावत में काम किया था. फिल्म में हैदरी ने खिलजी की पहली पत्नी मेहरुनिसा का किरदार निभाया था. इस फिल्म को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला था.

मलाल

हीरामंडी में मल्लिकाजान की बेटी आलमजेब उर्फ शर्मिन सहगल और वकील नवाब ताजदार बलूच उर्फ ताहा शाह बदुशा की लव स्टोरी देखने लायक थी. अगर आपको शर्मिन की और एक्टिंग देखनी है तो आप उनकी पहली फिल्म मलाल जरुर देखें.

Tags:    

Similar News