‘तुमसे ना हो पाएगा’ KBC 16 में आई मनु भाकर ने जब कहा- सिर्फ शाहरुख खान ही रोमांस कर सकते हैं

अमिताभ बच्चन के शो में पहुंची मनु भाकर ने जब शाहरुख खान के प्रति अपने प्यार का इजहार किया तो अमिताभ बच्चन ने उन्हें मजेदार जवाब दिया.

Update: 2024-09-06 10:58 GMT

अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 16 के लेटेस्ट एपिसोड में ओलंपिक 2024 में दो मेडल जीतने वाली मनु भाकर ने हिस्सा लिया. साथ ही में उन्होंने हिंदी सिनेमा के प्रति अपने प्यार को भी व्यक्त किया. अपनी कड़ी मेहनत और उपलब्धियों पर बात करने के अलावा. उन्होंने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन से बॉलीवुड के लिए अपने शौक के बारे में भी बात की. फिल्म दिल तो पागल है से जुड़ा सवाल पूछे जाने पर ओलंपिक निशानेबाज ने कहा कि जब प्यार और रोमांस की बात आती है तो केवल शाहरुख खान ही उनके लिए फिट बैठते हैं. इस जवाब को सुमकर अमिताभ ने उन्हें मजाकिया अंदाज में जवाब दिया.

एक सवाल के दौरान यश चोपड़ा की फिल्म दिल तो पागल है का एक ट्रैक बजाया गया और उनसे पूछा गया, इस फिल्म में कौन सा एक्टर है? उन्होंने जवाब दिया, जब प्यार और रोमांस की बात आती है, तो इसमें शाहरुख खान ही होते हैं. उनके जवाब पर प्रतिक्रिया देते हुए बिग बी ने कहा कि, ऐसा है देवी जी की हमने भी बहुत प्यार मोहब्बत किया है फिल्मों में. इसको सुनकर वहां पर बैठे सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे. फिर मनु ने कहा, आपका नाम नहीं था सर.

अमिताभ बच्चन के आने वाले प्रोजेक्ट्स

अमिताभ जिन्हें हाल ही में नाग अश्विन की एक्शन थ्रिलर फिल्म कल्कि 2898 एडी में एक्टिंग करते देखा गया था. इस फिल्म का सीक्वल साल 2025 में बनने की उम्मीद है. इस फिल्म में उनके अलावा प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन, दिशा पटानी, शोभना, सास्वता चटर्जी, अनिल भी थे. अब ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर हिंदी में और प्राइम वीडियो बाकी भाषा में देखी जा सकती है. बिग बी अपनी अगली फिल्म द इंटर्न में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी.

Tags:    

Similar News