लग्जरी लाइफ जीने का शौक रखते हैं अनिल कपूर, जानें कितने करोड़ों के हैं मालिक

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं.

Update: 2024-06-13 07:44 GMT

बॉलीवुड के झकास एक्टर अनिल कपूर पिछले चार दशकों से हिंदी सिनेमा में राज कर रहे हैं. अनिल कपूर अब टीवी शो में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की मेजबानी अपने नाम कर ली है. इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 सीजन में कंटेस्टेंट की वाट लगाते हुए नजर आएंगे. बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीज़न 21 जून, 2024 से JioCinema पर स्ट्रीम होगा. आइए नए होस्ट अनिल कपूर की नेट वर्थ और लग्जरी लाइफस्टाइल के बारे में नजर डालते हैं.

अनिल कपूर के पास मुंबई के सबसे पॉश इलाकों में से एक जुहू में एक आलीशान बंगला है. इस बंगले को उनकी पत्नी सुनीता ने डिज़ाइन किया है. इस बंगले में होम थिएटर ले लेकर कार पार्किंग तक की सभी व्यवस्था है. इस बंगले को अनिल कपूर ने साल 2000 में खरीदा था.

इसी के साथ अनिल कपूर ने अपनी संपत्ति का एक बड़ा हिस्सा रियल एस्टेट में भी इंवेस्ट किया हुआ है. मुंबई में तीन बंगले के अलावा उनके पास दुनिया भर में कई संपत्तियां हैं. सेंट्रल लंदन में एक आलीशान अपार्टमेंट, कैलिफोर्निया में एक शानदार फ्लैट और दुबई में एक बहुत बड़ा अपार्टमेंट है.

आपको बता दें अनिल कपूर को लग्जरी गाड़ियों का शौक है. उनके पास गाड़ियों का कलेक्शन है. अनिल कपूर के पास पोर्शे, बेंटले, बीएमडब्लयू, जैगुआर और ऑडी है. उन्होंने हाल ही में एक बीएमडब्ल्यू कार खरीदी है. जिसकी कीमत 1 करोड़ 45 लाख रुपए है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के होस्ट के लिए अनिल कपूर हर एक एपिसोड के लिए लगभग 2 करोड़ रुपये फीस चार्ज कर रहे हैं. फिल्म फाइटर में अनिल कपूर ने कैप्टन राकेश जय सिंह की भूमिका निभाई थी इस रोल के लिए उन्होंने 7 करोड़ रुपये फीस ली थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लग्जरी लाइफ जीने वाले अनिल कपूर 34 करोड़ रुपये के मालिक हैं.

Tags:    

Similar News