'बैड कॉप' का ट्रेलर आउट, 21 जून को इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

कुछ समय पहले अनुराग कश्यप की सीरीज 'बैड कॉप' को ट्रेलर आउट हो चुका है. ये सीरीज इसी महीने 21 जून को रिलीज होगी.

Update: 2024-06-07 11:16 GMT

अनुराग कश्यप अपनी अपकमिंग सीरीज 'बैड कॉप' को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. काफी लंबे समय से वो इस सीरीज को लेकर सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं. अनुराग कश्यप अपनी इस सीरीज में दर्शकों को एक अंदाज में दिखने वाले हैं. आपको बता दें, इस वेब सीरीज में अनुराग एक बुरे लड़के का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. उनका ये खतरनाक अंदाज देखकर कई लोग डर भी सकते हैं. हाल ही में इस वेब सीरीज के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया है. इस ट्रेलर को देखकर दर्शक अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं.

Full View

इस ट्रेलर की शुरुआत गुलशन देवैया को जुड़वां रोल में किरदार निभाते हुए दिखाया गया. अब बात करें अनुराग कश्यप की तो वो कज़बे मामा के रूप दिखाई देते हैं. जो खतरनाक रोल में दिखाई दे रहे हैं. ट्रेलर में हरलीन सेठी ने पुलिस अधिकारी देविका की भूमिका निभाई है, जबकि सौरभ सचदेवा और ऐश्वर्या सुष्मिता ने इस सस्पेंस स्टोरी में अलग भूमिका निभाई हैं. सोशल मीडिया पर इस ट्रेलर को काफी देखा है और ट्रेलर आउट होते ही इस वेब सीरीज की हर जगह चर्चा होने लगी. इसी के साथ इस वेब रिलीज की डेट भी पता चल गई है.

इस सीरीज को रिलीज करने के साथ कैप्शन में लिखा, 'ये तो बस एबीसीड था! करण अर्जुन आएंगे 21 जून को टी फॉर ट्विस्ट लेकर' ये सीरीज 21 जून को हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. अनुराग कश्यप बैड बॉय की छवि में हैं, उनका किरदार नेगेटिव है.

Tags:    

Similar News