‘मेरे साथ गलत किया’ अरमान मलिक की दूसरी शादी पर उनकी पहली पत्नी का छलका दर्द

पायल मलिक अपने जीवन के बुरे समय को याद करते हुए बताती हैं कि उस वक्त क्या हुआ था अरमान ने उनकी बेस्ट फ्रेंड से शादी कर ली थी.

Update: 2024-07-02 08:26 GMT

अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक लास्ट वीकेंड के वार में बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से बाहर आ गई हैं. पायल के बाहर निकलने के बाद बिग बॉस ओटीटी 3 में उनके पति अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका समेत 13 कंटेस्टेंट बचे हैं. इसी दौरान एक इंटरव्यू के दौरान पायल मलिक ने बताया कि अब जब अरमान कृतिका के साथ घर में हैं तो वो अनसेफ नहीं हैं. वो दोनों मेरी जान है. साथ ही उन्होंने अपने बीच के रिश्तों को लेकर खुलकर बात की.

पायल ने कृतिका के साथ अरमान की शादी को एप्रोप्रियेट बताया. उन्होंने स्वीकार किया कि जब यूट्यूबर ने उनकी सबसे अच्छी दोस्त से शादी की तो उनका दिल टूट गया था. हालांकि, पायल ने ये भी कहा कि वो अब सब कुछ भूल चुकी हैं. धोखा नहीं पर वो न्यूट्रल भी नहीं था. मेरे साथ गलत तो उस समय किया था. अभी मैं उन चीजों को भूल चुकी हूं. अरमान मुझसे बहुत ज्यादा प्यार करते हैं, कृतिका भी. मैं अब वो सब भूल चुकी हूं. अरमान और कृतिका दोनों मुझसे बहुत प्यार करते हैं.

बिग बॉस ओटीटी 3 से बेदखल कंटेस्टेंट ने इसे अपनी लाइफ का सबसे खराब समय बताया और कहा, वो बहुत मेरे लिए बहुत बुरा समय समय था. साथ ही मेरी जिंदगी का भी. जब भी कोई मुझसे उसके बारे में पूछता है तो मुझे वो समय याद आ जाता है. जब भी कोई मुझसे इसके बारे में पूछता है, तो मुझे फ्लैशबैक में याद आ जाता है कि क्या हुआ था. मुझे बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ा था.

जब से अरमान ने अपनी दोनों पत्नियों के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में एंट्री की है. तब से यूट्यूबर को ऑनलाइन काफी ट्रोल किया जा रहा है. हालांकि, पायल ने ट्रोल्स को करारा जवाब देते हुए कहा, पहले हमारी जिंदगी के बार में पूरा जान के आइए उसके बाद ट्रोल कीजिए. अरमान मलिक ने अपनी पहली पत्नी पायल से साल 2011 में शादी थी. 6 साल साल 2018 में अरमान ने अपनी पहली शादी को कानूनी तौर पर खत्म किए बिना, पायल की सबसे अच्छी दोस्त कृतिका से शादी कर ली थी. अरमान अब चार बच्चों के पिता हैं.

Tags:    

Similar News