प्रभास या शाहरुख खान नहीं...बल्कि इस एक्टर ने कैमियो रोल में 1 मिनट के लिए चार्ज किए 4.35 करोड़

इस फेमस स्टार ने एक ब्लॉकबस्टर फिल्म में कैमियो रोल के लिए करोड़ो रुपये.

Update: 2024-06-24 03:25 GMT

फिल्म इंडस्ट्री में फिल्मों में कैमियो रोल का जैसे चलन सा चल गया है. किसी भी फिल्म में लीड एक्टर और एक्ट्रेस के अलावा उसी फिल्म में कैमियो की भूमिका निभाते हुए बड़े- बड़े सितारों की एंट्री होती दिखाई देती है. हाल ही में फिल्म टाइगर 3 और पठान में शाहरुख खान और सलमान खान भले ही थोड़ से समय के लिए एक-दूसरे की फिल्मों में कैमियो रोल करते दिखाई दिए थे. ऐसे ही एक और फेमस स्टार जिन्होंने एक ब्लॉकबस्टर फिल्म में कैमियो किया था, जिसके लिए उन्होंने हर एक मिनट के लिए करोड़ो रुपये चार्ज किए थे.

प्रभास, शाहरुख खान, कमल हासन या अमिताभ बच्चन नहीं हैं. बल्कि वो हैं अजय देवगन. बॉलीवुड के सिंघम ने आरआरआर में जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ अभिनय किया था. हालांकि को एक कैमियो रोल में नजर आए थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अजय देवगन ने सिर्फ 8 मिनट के स्क्रीन टाइम के लिए 35 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. इसका मतलब है कि आरआरआर में काम करने के लिए देवगन ने हर एक मिनट के लिए लगभग 4.35 करोड़ रुपये कमाए.

एसएस राजामौली की फिल्म में अजय देवगन ने नेता अल्लूरी सीताराम राजू उर्फ राम चरण के पिता बहादुर अल्लूरी वेंकटराम राजू की भूमिका निभाई. फिल्म में उनके कैमियो को दर्शकों और फैंस ने खूब पसंद किया था. आरआरआर ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था, बल्कि नातू नातू गाने के लिए बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के लिए गोल्डन ग्लोब और ऑस्कर जीतकर इतिहास भी रच दिया था.

अजय देवगन को आखिरी बार फिल्म शैतान और मैदान में देखा गया है. वहीं साल 2024 में औरों में कहां दम था, सिंघम अगेन और रेड 2 तीन और बड़ी टिकट वाली फिल्में रिलीज़ होंगी. औरों में कहां दम था एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है जिसमें तब्बू, जिमी शेरगिल, शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेकर भी हैं. ये फिल्म 5 जुलाई को रिलीज होगी.

सिंघम अगेन ब्लॉकबस्टर सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है. इस एक्शन मल्टी स्टारर फिल्म में करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ नजर आएंगे. ये फिल्म दिवाली के आसपास रिलीज होगी. रेड 2 के लिए अजय देवगन क्राइम ड्रामा फिल्म में आईआरएस अधिकारी के रोल में वापसी करेंगे. राज कुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित ये फिल्म 15 नवंबर को रिलीज़ होगी.

Tags:    

Similar News