Malaika Arora ने इस फेमस डिजाइनर को रेंट पर दिया अपना खूबसूरत अपार्टमेंट, एक महीने का है कितना किराए?

मलाइका अरोड़ा ने अपने मुबंई के पाली हिल वाले अपार्टमेंट को एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर को रेंट पर दिया है. जानें पूरी डिटेल्स.

Update: 2024-05-17 16:53 GMT

मलाइका अरोड़ा फिल्म इंडस्ट्री में अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अपने तलाक के बाद एक आलीशान जिंदगी जीती हुई दिखाई देती हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस ने अपना पाली वाला आलिशान अपार्टमेंट किराए पर दे दिया है. अब आप ये सोच रहे होंगे कि ये अपार्टमेंट उन्होंने किसे किराए पर दिया है. मलाइका अरोड़ा ने अपना ये अपार्टमेंट कॉस्ट्यूम डिजाइनर कशिश हंस को रेंट पर दिया है. इतना ही नहीं मलाइका अरोड़ा अपने इस अपार्टमेंट से काफी अच्छा किराया भी वसूलेंगी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मलाइका ने कॉस्ट्यूम डिजाइनर कशिश से 3 साल का बॉन्ड साइन किया है. यानी की एक्ट्रेस अपने अपार्टमेंट से 1 महीने में करीब 1.57 लाख किराया लेंगी. इतना ही नहीं मलाइका हर साल अपने अपार्टमेंट के किराए में 5% किराया बढ़ाएगी. मलाइका अरोड़ा की ये बाकी प्रॉपर्टी में से एक है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस फ्लैट को किराए पर देने से पहले एक और फ्लैट को रेंट पर दे चुकी हैं. उनका ये अपार्टमेंट बांद्रा में है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फ्लैट का कियारा 1.2 लाख रुपए है. मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस फोटोज और वीडियो को शेयर करके फैंस को अपना दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती.

वर्क्र फ्रंट की बात करें तो मलाइका अरोड़ा जल्द ही फिल्मों में स्पेशल नं करती दिखाई देंगी. इसी के साथ वो कई एड शूट करने जा रही हैं. मलाइका कई टीवी रिएलिटी शोज में बतौर जज में नजर आ चुकी हैं.

Tags:    

Similar News