ये अभिनेत्रियां पहनती हैं महंगे मंगलसूत्र, कीमत जान रह जाएंगे दंग

क्या कभी आपने सोचा है कि बॉलीवुड की अभिनेत्रियां कितने महंगे मंगलसूत्र पहनती हैं. नहीं तो ये आर्टिकल जरुर पढ़े.

Update: 2024-05-23 01:06 GMT

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी लाइमलाइट में बनी रहती है. जब तक उसकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ना शेयर हो जाए. इसी के साथ चाहे एक्टर हो या एक्ट्रेस वो अपनी शादी में एक ही झटके में लाखों- करोड़ों उड़ाती नजर आती हैं. शादी में सबसे खास चीज जो होता है वो होता है मंगलसूत्र. सभी की नजरें उसी पर टिकी होती है. फैंस उनकी शादी की ड्रेस से लेकर ज्वेलरी तक की कीमत के बारे में जानना चाहते हैं. अपनी इस स्टोरी में हम आपको उन अभिनेत्रियां के मंगलसूत्र की कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से साल 2022 में शादी की थी. दोनों ने एक दूसरे को 5 साल तक डेट करने के बाद शादी का करने का फैसला लिया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आलिया भट्ट के मंगलसूत्र की कीमत 40 से 50 लाख रुपए है.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

कैटरीना कैफ अपनी शादी वाले दिन बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. कैटरीना और विक्की कौशल की शादी कील तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. सोशल मीडिया पर अपनी फोटो को पोस्ट करके कैटरीना अक्सर अपना मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनके मंगलसूत्र की कीमत 7 लाख रुपए है.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

रणवीर सिंह और दीपिका जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन दीपिका की फोटो वायरल होती नजर आती है. इस कपल ने साल 2018 में शादी की थी. दीपिका का मंगलसूत्र बेहद ही सिपंल है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनके मंगलसूत्र की कीमत 20 लाख रुपए है.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का मंगलसूत्र बेहद ही खूबसूरत है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उनके मंगलसूत्र की कीमत 52 लाख रुपए है.

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐश्वर्या राय की के मंगलसूत्र की कीमत तकरीबन 45 लाख है.

Tags:    

Similar News