जब शादी के बाद पहली बार बॉलीवुड की ये हस्तियां आईं थी नजर, खूब लूटी महफिल

फिल्म इंडस्ट्री में जब ये कपल अपनी शादी के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए. इस कपल ने लूटी थी सबसे ज्यादा महफिल

Update: 2024-06-24 08:59 GMT

सोनाक्षी सिन्हा- जहीर इकबाल


सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंध गए हैं. अपनी शादी के बाद इस कपल ने ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया था. जब ये कपल शादी करने के बाद मीडिया के सामने आया को एक्ट्रेस लाल रंग की रेशम साड़ी में नजर आईं. वही जहीर इकबाल सफेद रंग के कुर्ते में नजर आए.

दीया मिर्जा- वैभव रेखी


दीया मिर्जा और वैभव रेखी जब पहली बार सामने आए तो एक्ट्रेस लाल रंग के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. दीया का ब्राइडल लुक काफी शानदार लग रहा था. दुल्हन की लाल रंग की साड़ी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खीचा था. वहीं वैभव सफेद रंग के कुर्ते सेट में दिखाई दिए थे.

आलिया भट्ट- रणबीर कपूर


आलिया भट्ट- रणबीर कपूर ने अपनी शादी के लिए सबसे अलग ऑउटफिट को चुना था. आलिया ने अपनी शादी वाले दिन सब्यासाची की डिजाइन की गई आयवरी और गोल्ड साड़ी को चुना था. वहीं रणबीर कपूर ने सफेद रंग की शेरवानी डिजाईन करवाई थी. मीडिया के सामने आने के बाद इस कपल ने अपने आउटफिट को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी.

अनुष्का शर्मा- विराट कोहली 


अनुष्का शर्मा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड हुई थी. जब उनकी पहली तस्वीर सामने आई तो ये कपल डिफिरेंट लुक में नजर आया था. दिल्ली एयरपोर्ट में ये कपल कैजुअल आउटफिट में नजर आया था.

अथिया शेट्टी- केएल राहुल


साल 2023 में इस कपल ने शादी करके सभी को हैरान कर दिया था. इस कपल ने सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस में शादी की थी. शादी में अथिया ने गुलाबी कलर का लहंगा पहना था, जबकि राहुल शेरवानी में नजर आए थे.

दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह 


दीपिका और रणवीर शादी के बाद हाथों में हाथ डाले हुए नजर आए थे. दोनों बेहद ही खूबसूरत लग रहे थे. रणवीर ने व्हाइट कुर्ता पायजामा के साथ कोटी पहन रखी थी और दीपिका ने क्रीम कलर का सिल्क का सूट पहना हुआ था.

कैटरीना कैफ- विक्की कौशल


विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री में मोस्ट लवेबल कपल में से एक है. जब ये जोड़ी सबसे पहले सबके सामने आई तो एक्ट्रेस ने पिंक कलर के सूट में नजर आई थीं. वहीं विक्की कौशल शर्ट पैंट में दिखाई दिए थे.

Tags:    

Similar News