बॉलीवुड के इन स्टार्स के पास है सबसे महंगी गाड़ी, एक से बढ़कर एक

बॉलीवुड के सितारे शाही जिंदगी जीने के लिए जाने जाते हैं. वो ना सिर्फ आलीशान घरों में रहते हैं बल्कि महंगी गाड़ियों के शौकीन भी होते हैं.

Update: 2024-05-27 01:32 GMT

बॉलीवुड के कई सितारों को महंगी गाड़ियां खरीदना का शौक होता है. महंगी गाड़ियों को खरीदने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स खूब पैसे लुटाते हैं. हम इस कहानी में आपको इन सेलेब्स के नाम बताने वाले हैं जिसने पास महंगी- महंगी गाजड़ियां है.

अजय देवगन

सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन का। एक्शन किंग माने जाने वाले अजय देवगन को कारों से बहुत प्यार है। अजय बॉलीवुड के ऐसे अकेले स्टार है जिनके पास अपना पर्सनल 6 सीटर जेट प्लेन भी है। उसके साथ अजय देवगन के पास लग्जरी गाड़ियों की भरमार है। अजय देवगन के पास mercedes jet, bmw z4, ferrari और Range rover जैसी बेहतरीन गाड़ियां है। इनके एक कार की कीमत लगभग 5 से 6 करोड़ की है।

शाहरुख खान

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड के डॉन शाहरुख खान का. किंग खान को बॉलीवुड का बादशाह भी कहा जाता है. शाहरुख खान नवाबों वाली जिंदगी जीते हैं. शाहरुख कई मंहगी गाड़ी के मालिक हैं. किंग के पास bmw 7 series, audi a6, rolls royce, bmw convertible जैसी गाड़ियां है और कार की कीमत 4 से 5 करोड़ है.

अमिताभ बच्चन

हिंदी सिनेमा के बिग बी को कार कार कलेक्शन का बहुत शौक है. बिग बी के पास royal phantom, Mercedes xl size 100, range rover, legacies x470, bmw x5 जैसी लग्जरी गाड़ियां है.

सलमान खान

सलमान खान गाड़ियों के मामले में किसी से कम नहीं हैं. सलमान के पास bmw x6, Range rover, Audi r8 और audi q7 जैसी गाड़िया हैं. कार की कीमत 2 से 3 करोड़ है.

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार को गाड़ियां का काफी शौक है. अक्षय के पास porsche, mercedes, bentley, feat, honda crv जैसी बेहतरीन गाड़िया है जिनकी कीमत 3 करोड़ के आस पास है.

Tags:    

Similar News