फैंस के लिए आई खुशखबरी, गैंग्स ऑफ वासेपुर इस तारीख को सिनेमाघरों में फिर से होगी रिलीज

मनोज बाजपेयी, हुमा कुरेशी, पंकज त्रिपाठी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर एक बार फिर से दर्शकों को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी.

Update: 2024-08-28 08:03 GMT

मनोज बाजपेयी और अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर लोगों के लिए एंटरटेन का एक काफी अच्छा टाइमपास है. इस फिल्म के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. जी हां, अनुराग कश्यप ने मंगलवार को इस फिल्म को लेकर एक घोषणा की है. गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म एक बार फिर से सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी. मनोज बाजपेयी, हुमा कुरेशी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 30 अगस्त से 5 सितंबर तक सिनेमाघरों में एक बार फिर से धमाल मचाने आ रही है. इस बात की जानकारी अनुराग ने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करके दी. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, तीन दिनों में गैंग फिर से वापस आएगा, जीओडब्ल्यू सिनेमाघरों में वापस आएगा. साथ ही इस फिल्म की टिकटों की कीमत 149 रुपये होगी.

Full View

फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर को हिंदी सिनेमा में मील का पत्थर साबित हुई थी. ये फिल्म सबसे पहले साल 2012 में रिलीज हुई थी. फिल्म में धनबाद में कोयला माफिया का कच्चा सच और कह के लेंगे उसकी और बेटा... तुमसे ना हो पाएगा जैसे डायलॉग के लिए फेमस हुई थी. मीम्स से लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पंकज त्रिपाठी जैसे अभिनेताओं के लिए लॉन्चपैड बनने तक, फिल्म ने दर्शकों को काफी प्रभावित किया था. फिल्म रिलीज के सालों बाद भी गैंग्स ऑफ वासेपुर अपनी कहानी और यादगार डायलॉग के लिए जानी जाती है.

Full View

एक इंटरव्यू में एक्टर ने शेयर किया था कि उन दिनों सेट पर माहौल काफी सिंपल था और अब शायद ही कही देखा जाएगा. पंकज त्रिपाठी ने बताया था, फिल्म वासेपुर की शूटिंग से मेरी बहुत अच्छी यादें हैं. यूपी में सर्दी का मौसम था. सभी स्टार कास्ट थिएटर की थी. वासेपुर जैसा माहौल अब सेट पर नहीं मिलता. अब अलग-अलग वैनिटी वैन आती है, सब अपने-अपने कमरे में शॉट नहीं है तो बंद है. वासेपुर में ऐसा नहीं होता था क्योंकि वैनिटी ही नहीं थी. बहार कुर्सी लगाके बैठते थे और बातें ज्यादा करते थे. आज जब सेलेब्स किसी शॉट में नहीं होते हैं तो आमतौर पर अपनी वैनिटी वैन में होते हैं., लेकिन तब ऐसा नहीं होता था.

Tags:    

Similar News