फिल्मों में आइटम सॉन्ग पर डांस करने के लिए नोरा फतेही किनती फीस करती हैं चार्ज?

नोरा फतेही को अपने करियर की शुरुआत में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा, चलिए जानते है एक गाने के लिए एक्ट्रेस कितनी फीस चार्ज करती हैं.

Update: 2024-08-01 10:04 GMT

बॉलीवुड की दिलबर गर्ल यानी नोरा फतेही आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर इंडिया में अपना एक अलग नाम बनाया है. नोरा अपने आइटम सॉन्ग के लिए काफी पॉपुलर हैं. कनाडा में जन्मी एक्ट्रेस एक्टिंग में करियर बनाने के लिए भारत आई और फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू किया. आज उन्होंने फिल्मी दुनिया में एक नया मुकाम हासिल किया है. इतनी लाइमलाइट तक पहुंचने का उनका सफर बिल्कुल भी आसान नहीं था. हम जिस एक्ट्रेस-डांसर की बात कर रहे हैं उनका नाम नोरा फतेही है.

Full View

जब वो अपना फिल्मी दुनिया में करियर बनाने के आई को वो महज 5000 रुपये लेकर कनाडा से भारत आई थी. यहां पहुंचने के बाद उन्हें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत के साथ अपने आप पर काफी विश्वास रखा. क्या आप जानते हैं कि वो इन दिनों कितना कमाती हैं? नोरा फतेही एक फिल्म में एक डांस सीक्वेंस के लिए भारी रकम चार्ज करती हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वो एक गाने के लिए 2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. उनके शुरुआती जीवन की बात करें तो भारत आने के बाद वह 9 लोगों के साथ 3 बेडरूम वाले घर में रहती थीं. उस समय उन्हें काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा था.

उस वक्त नोरा फतेही सिर्फ अंडे और ब्रेड पर गुजारा करती थी. क्योंकि उनके पास पैसे नहीं होते थे, लेकिन अब वो एक शानदार जीवन जीती हैं और हिंदी फिल्मों की दुनिया में एक बड़ा नाम बना चुकी हैं. नोरा फतेही को अपने करियर की शुरुआत में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा. उन्होंने साल 2014 में फिल्म रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन्स से एक्टिंग की शुरुआत की थी. फिर उसके बाद टीवी का फेमस शो बिग बॉस में देखा गया था. फिर उन्होंने तेलुगु, मलयालम और हिंदी फिल्मों में अपने ग्लैमरस डांस परफॉर्मेंस से काफी फेम मिला. नोरा फतेही कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. उनकी आने वाली कुछ फिल्में केडी-द डेविल, हाउसफुल 5 और हरि हर वीरा मल्लू हैं.

Tags:    

Similar News