काजोल जीती हैं लग्जरी लाइफ, 240 करोड़ रुपये संपत्ति की हैं मालकिन

अजय देवगन की पत्नी काजोल के पास कमाल की एक्टिंग के अलावा उनके पास एक मजबूत रियल एस्टेट पोर्टफोलियो भी है. चलिए जानते हैं.

Update: 2024-08-07 04:25 GMT

काजोल ने तीन दशकों से अधिक समय तक हिंदी सिनेमा पर राज किया है. काजोल देश की सबसे सफल और सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक हैं. इन सालों में उन्होंने बड़े पर्दे पर कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. साल 2023 में उन्होंने कोर्टरूम ड्रामा द ट्रायल प्यार कानून धोखा से अपना ओटीटी डेब्यू किया. अपनी कमाल की एक्टिंग के अलावा उनके पास एक मजबूत रियल एस्टेट पोर्टफोलियो भी है, जिसमें मुंबई और विदेशों में उनके कई आलिशान संपत्तियां शामिल हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार काजोल की कुल संपत्ति लगभग 240 करोड़ रुपये है. एक्टिंग के अलावा, काजोल ब्रांड एंडोर्समेंट और सोशल मीडिया पोस्ट से अच्छी खासी कमाई करती हैं. उन्होंने साल 2014 में एक निर्माता की भूमिका निभाई थी, जब उन्होंने विट्टी दांडू नामक एक मराठी पीरियड फिल्म को बनाया था. साल 2023 में काजोल ने डिज्नी+हॉटस्टार की सीरीज द ट्रायल प्यार कानून धोखा के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया था.

काजोल अपने परिवार, पति अजय देवगन और बच्चों निसा और युग के साथ शिव शक्ति नाम के आलीशान बंगले में रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनका ये बंगला मुंबई के सबसे पॉश इलाकों में से एक जुहू है जिसकी कीमत लगभग 60 करोड़ रुपये बताई जाती है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनके पास पवई में एक आलीशान अपार्टमेंट भी है.

साल 2022 में काजोल ने जुहू में 12 करोड़ रुपये की भारी कीमत पर दो विशाल अपार्टमेंट खरीदे थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये अपार्टमेंट अनन्या नाम के हैं. कुछ महीने बाद काजोल ने जुहू में 16.50 करोड़ रुपये की एक और संपत्ति खरीदी थी. इसके अलावा उन्होंने 2023 में अंधेरी में 7.64 करोड़ रुपये का एक ऑफिस भी खरीदा था.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मुंबई में अपने रियल एस्टेट निवेश के अलावा, काजोल और उनके पति अजय देवगन के पास लंदन में 54 करोड़ रुपये की शानदार घर भी है. पार्क लेन में ये घर है. काजोल के पास कई लग्जरी गाड़ियां भी हैं. उनके गैराज में करीब 1.6 करोड़ रुपये की कीमत वाली BMW X7, 87.9 लाख रुपये की कीमत वाली वोल्वो XC90 और 80.70 लाख रुपये से ज्यादा कीमत की ऑडी Q7 है.

Tags:    

Similar News