इतना रईस है Kalki 2898 AD का ये किरदार, लग्जरी कार के अलावा इन चीजों का भी है शौक

कमल हासन सबसे अमीर तमिल अभिनेता को लक्जरी कारों और महंगी घड़ियों का शौक है.

Update: 2024-07-03 03:59 GMT

69 साल के कमल हासन भारतीय सिनेमा की सबसे महान हस्ती में से एक हैं. अपने करियर में उन्होंने 230 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. सबसे ज्यादा उन्होंने तमिल सिनेमा और मलयालम, हिंदी, तेलुगु, कन्नड़ और बंगाली फिल्मों में काम किया है. वो चार बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता और कलाईमामणि पुरस्कार, पद्म श्री, पद्म भूषण और ऑर्ड्रे डेस आर्ट्स एट डेस लेट्रेस के भी हिस्सा रहे हैं.

कमल हसन हाल ही में नाग अश्विन की फिल्म कल्कि 2898 एडी में नजर आए हैं, जिसमें प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण भी हैं. कल्कि 2898 एडी 27 जून, 2024 को रिलीज़ हुई थी. इसके अलावा कमल हासन फिल्म इंडियन 2 में अपने खास किरदार से एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. ये फिल्म 12 जुलाई, 2024 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कमल हासन की कुल संपत्ति 450 करोड़ रुपये है. उनकी नेट वर्थ में हर एक फिल्म की बड़ी फीस, बिग बॉस तमिल को होस्ट करने से होने वाली कमाई, उनके प्रोडक्शन हाउस राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल और ब्रांड एंडोर्समेंट शामिल हैं. कमल हासन इस समय सबसे अमीर तमिल अभिनेता हैं, जो एक फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये से ज्यादा चार्ज करते हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कमल हसन ने फिल्म इंडियन 2 के लिए 150 करोड़ रुपये फीस चार्ज की है. इतना ही नहीं बिग बॉस तमिल 7 को होस्ट करने के लिए उन्होंने 130 करोड़ रुपये लिए हैं. साल 2021 में कमल हासन ने बताया था कि उनके पास चेन्नई में कई संपत्तियों होने के साथ 131 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनके रियल एस्टेट पोर्टफोलियो में 17.79 करोड़ रुपये की 35.59 एकड़ गांव में भूमि और 19.5 करोड़ रुपये के दो शानदार फ्लैट भी शामिल हैं.

कमल हासन और उनका परिवार अक्सर लंदन जाते रहते हैं जहां उनके पास वहां भी आलीशान हवेली है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कमल हसन ने इस आलीशान हवेली को 2.5 करोड़ रुपये में खरीदा था.

कमल हासन एक लक्जरी कार कलेक्टर हैं और उनके गैराज में एक लेक्सस एलएक्स 570 शामिल है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हाई-एंड ऑटोमोबाइल की कीमत 2.82 करोड़ रुपये है.

कमल हासन के गैराज में कारों का काफी अच्छा कलेक्शन है. उनके पास एक और महंगी कार BMW 730LD है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस लग्जरी कार की कीमत 1.35 करोड़ रुपये है.

कमल हासन को लग्जरी घड़ियों का भी शौक है. एक्टर को हाल ही में एक खूबसूरत कोरम गोल्डन ब्रिज क्लासिक रोज़ गोल्ड घड़ी पहने देखा गया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गोल्डन ब्रिज मॉडल घड़ी की कीमत 42 लाख रुपये है.

साल 2022 में कमल हासन ने विक्रम में एक यादगार कैमियो करने के लिए सूर्या को अपनी रोलेक्स घड़ी उपहार में दी थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गोल्ड रोलेक्स की कीममत 47 लाख रुपये है.

Tags:    

Similar News