कार्तिक आर्यन ने 17.8 करोड़ में दिया अपना अपार्टमेंट किराए पर, घर बैठे कमाएंगे इतने पैंसे

कार्तिक आर्यन ने अपनी मां के साथ जून महीने में एक अपार्टमेंट खरीदा था. कार्तिक आर्यन ने अब उसी अपार्टमेंट को रेंट पर उठा दिया है.

Update: 2024-09-05 04:44 GMT

चंदु चॅम्पियन के एक्टर कार्तिक आर्यन इस दिनों अपनी आने वाली फिल्म भूल भुलैया 3 की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. फिल्म के अवाला वो कई खबरों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड एक्टर की कुल संपत्ति 46 करोड़ रुपये है. कार्तिक आर्यन ने अपना फिल्मी करियर साल 2011 से शुरू किया था, लेकिन फिल्म प्यार का पंचनामा से उन्हें लोकप्रियता मिली थी. साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में उनके किरदार ने सभी के दिलों में खास जगह बना ली थी. खासकर लड़कियों के दिल में.

कार्तिय आर्यन को आखिरी बार कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म चंदू चैंपियन में देखा गया था. एक्टर को महंगी गाड़ी चलाने का काफी शौक है. उनके पास मैकलेरन जीटी और लेम्बोर्गिनी जैसी कुछ सबसे महंगी कारें हैं और करोड़ों की कई संपत्तियों के मालिक हैं, जिनमें से एक को उन्होंने हाल ही में किराए पर उठा दी है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपना आलीशान अपार्टमेंट 4.5 लाख रुपये हर महीने के लिए किराए पर दिया है. ये प्रॉपर्टी जुहू में प्रेसीडेंसी को-ऑपरेटिव सोसाइटी के अंदर सिद्धि विनायक बिल्डिंग में है, जो एक जानी-मानी जगह है. जो शानदार सेलिब्रिटी घरों के लिए जानी जाती है.

कार्तिक आर्यन ने पैसे कमाने का दूसरा तरीका भी ढूंढ लिया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक आर्यन ने 42,500 स्टैम्प ड्यूटी पर इसे रजिस्टर करवाया है. करीब 18 करोड़ का ये अपार्टमेंट 1912 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है. ये अपार्टमेंट कार्तिक आर्यन ने 30 जून, 2024 को ही खरीदा था, जिसकी तब कीमत 17.8 करोड़ रुपये थी. ये प्रॉपर्टी एक्टर ने अपनी मां माला तिवारी के साथ खरीदी थी और उस वक्त 1.05 करोड़ की स्टैंप ड्यूटी भरी थी. साथ ही रजिस्ट्रेशन फीस भी दी थी, जो 30 हजार रुपये थी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन आखिरी बार चंदू चैंपियन में नजर आए थे. भारत के पहले पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेडकर के जीवन पर आधारित इस फिल्म को काफी अच्छा रिपॉन्स मिला था. इस फिल्म ने लगभग 100 करोड़ रुपये की कमाई की थी. आर्यन जल्द ही तृप्ति डिमरी, माधुरी दीक्षित और विद्या बालन के साथ भूल भुलैया 3 में नजर आएंगे. इस हॉरर-कॉमेडी के दिवाली के आसपास रिलीज होने की उम्मीद है.

Tags:    

Similar News