कार्तिक आर्यन ने साइन की पति पत्नी और वो 2, कॉमेडी फिल्म में की वापसी

रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक आर्यन ने अपनी हिट फिल्म पति पत्नी और वो का सीक्वल पति पत्नी और वो 2 साइन की है.

Update: 2024-07-24 11:23 GMT

कार्तिक आर्यन फिल्म इंडस्ट्री चॉकलेटी बॉय के नाम से भी जानें जाते हैं. साथ ही ने वो अपनी फिल्मों को चुनाव बड़े ही अलग तरीके से करते हैं. अपनी हालिया हिट फिल्म चंदू चैंपियन के बाद कार्तिक एक ऐसे प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए तैयार हैं जो उनके लिए काफी एक्साइटेड होने वाला है. दर्शकों ने काफी टाइम से एक्टर को अपनी फिल्म में कॉमेडी करते नहीं देखा. इसी बात को ध्यान में रख कर हाल ही में कार्तिक ने सा 2019 की जबरदस्त हिट फिल्म पति पत्नी और वो के सीक्वल को हरी झंडी दे दी है, जिसने न केवल बॉक्स ऑफिस पर दबदबा बनाया बल्कि दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस सीक्वल की स्टोरी पर काम खत्म होने वाला है. कार्तिक को पति पत्नी और वो 2 की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई. इस फिल्म की स्किप्ट को सुनते ही एक्टर ने फिल्म को करने के लिए हां कर दी. निर्माताओं ने इसे जल्द ही शुरू करने का फैसला किया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कार्तिक भूल भुलैया 3 की शूटिंग पूरी करने के बाद पति पत्नी और वो 2 की शूटिंग शुरु करेंगे.

साल 2019 की फिल्म पति पत्नी और वो को दर्शकों से अपार प्यार मिला था. इस फिल्म के गानें भी खूब वायरल हुए थे, जिसमें से एक ट्रैक था धीमे- धीमे. इस गाने में कार्तिक के डांस का क्रेज सिर्फ सोशल मीडिया यूजर्स तक ही नहीं बढ़ा था, बल्कि दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन जैसे बड़े नाम भी डांस की धुन पर थिरकते हुए दिखाई दिए थे. प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी, पति पत्नी और वो, लुका छुपी जैसी हिट फिल्मों से लेकर भूल भुलैया 2 तक कार्तिक ने लगातार खुद को बॉक्स ऑफिस पर एक बेहतरीन कलाकार के रूप में साबित किया है. 

Tags:    

Similar News