मलाइका अरोड़ा ने अपने स्टाइलिश लुक से फैंस को किया मदहोश, देखें नया लुक

हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना नया लुक शेयर किया है. एक्ट्रेस के नए लुक को देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे.

Update: 2024-05-31 15:13 GMT

बॉलीवुड की डीवा मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. हालांकि उन्होंने अपने ब्रेकअप पर कोई टिप्पणी नहीं की है. ब्रेकअप की खबरों के बीच हाल ही में मलाइका ने अपना एक नया लुक फैंस के साथ शेयर किया है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की हैं, जिसमें उनकी अदाएं देखने लायक है. मलाइका की नई फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करती हैं तो फैंस उनकी हर अदा के दीवाने हो जाते हैं.


मलाइका अरोड़ा फिटनेस फ्रिक अपने ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं. मलाइका अपनी प्रोफेशल और पर्सनल लाइफ को लेकर आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. लेटेस्ट तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा ने ब्लैक कलर की लॉन्ग ड्रेस कैरी की हुई है. फोटो में एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है. फोटो में एक्ट्रेस किलर लुक्स देती नजर आ रही हैं. नई फोटो को देख फैंस मदहोश हो रहे हैं.


इन फोटो मे एक्ट्रेस की ड्रेस पर लोगों की निगाहें अटक गई. मलाइका ने इस फोटोशूट के लिए लाइट मेकअप को कैरी किया, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस इतनी गजब की खूबसूरत लग रही हैं कि जिस जिसने भी देखा वो देखते ही रह गया. आपको बता दें, इन दिनों मलाइका अरोड़ा फिल्मों से दूर हैं. आखिरी बार उनको रियलिटी शो झलक दिखला जा में देखा गया था. साथ ही वो अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं.

Tags:    

Similar News