मनोज बाजपेयी ने मुंबई में 9 करोड़ रुपये में बेचा अपना आलीशान अपार्टमेंट

एक्टर मनोज बाजपेयी ने हाल ही में मुंबई वाला अपना आलीशान अपार्टमेंट बेच दिया. उन्होंने ये घर साल 2013 में अपनी पत्नी शबाना बाजपेयी के साथ 6.4 करोड़ रुपये में खरीदा थी.

Update: 2024-08-22 09:42 GMT

सत्या, गैंग्स ऑफ वासेपुर, अलीगढ़, भोंसले और उनकी फिल्मोग्राफी में कई फिल्मों के साथ मनोज बाजपेयी को हिंदी सिनेमा में सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक माना जाता है. बिहार के रहने वाले बाजपेयी ने अपने करियर में संघर्ष करने के बाद एक लंबा सफर तय किया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में मुंबई में अपना अपार्टमेंट 9 करोड़ में बेच दिया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मनोज बाजपेयी ने अपनी शानदार घर को 9 करोड़ रुपये में महालक्ष्मी इलाके में बेच दिया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इसे 54 लाख रुपये के स्टांप शुल्क भुगतान के साथ खरीदा गया था. लेन-देन को बेचने के समझौते में दर्ज किया गया था. बाजपेयी का अपार्टमेंट लोखंडवाला कटारिया कंस्ट्रक्शन ने लक्जरी आवासीय टावर मिनर्वा में था. सत्या के एटक्टर ने अब बिक चुके अपार्टमेंट को अपनी पत्नी शबाना बाजपेयी के साथ अप्रैल 2013 में खरीदा था. इस कपल ने इसे 32 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी के साथ 6.4 करोड़ रुपये में खरीदा था.

एक पुराने इंटरव्यू के दौरान मनोज बाजपेयी ने अपने संघर्ष के दौर को याद किया. उस समय उन्हें संघर्ष, चिंता और निराशा को एक लंबे समय तक देखना पड़ा था. गैंग्स ऑफ वासेपुर के अभिनेता ने शेयर किया कि उनकी तस्वीरों को उनकी आंखों के सामने कूड़ेदान में फेंकते देखना उनकी आदत थी. मनोज बाजपेयी ने अपनी 100वीं फिल्म भैया जी को पूरा करने के मील के पत्थर को संजोया. बाजपेयी ने याद किया कि मुंबई में अपने शुरुआती दिनों के दौरान को लगता था कि वो 10 फिल्मों में भी काम नहीं कर पाएंगे.

Tags:    

Similar News