अपने वीकेंड को इन वेब सीरीज के साथ बनाए स्पेशल, ओटीटी पर दस्तक दे रही हैं ये नई सीरीज

हम आपको अपनी इस स्टोरी में इन वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इस हफ्ते रिलीज होनी वाली है और आपका वीकेंड और भी स्पेशन बनानी वाली है.

Update: 2024-04-29 12:13 GMT

आप भी वीकेंड में बाहर जाना पसंद नहीं करते और अपना कम्फर्ट आप अपने घर में ही ढूंढते हो. क्या आपको भी पसंद है अपने घर में नई फिल्म या वेब सीरीज देखना तो ये स्टोरी आपके के लिए काफी काम आने वाली है.

साइलेंस 2- द नाइट आउल बार शूटआउट

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है मर्डर मिस्ट्री पर बनी मनोज बाजपेयी की फिल्म साइलेंस 2- द नाइट आउल बार शूटआउट. ये फिल्म इसी महीने zee5 पर रिलीज होने वाली है. आप इस फिल्म को इस वीकेंड ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर सकते हैं. आपको बता दें, इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2021 में रिलीज हुआ था.

सी यू इन अनदर लाइफ

स्पैनिश क्राईम ड्रामा मिनी सीरीज सी यू इन अदर लाइफ disney+ हॉटस्टार पर 17 अप्रैल को रिलीज की गई. ये सच्ची घटनाओं पर आधारित एक मिनी वेब सीरीज है.

द सीक्रेट स्कोर

म्यूजिकल थ्रिलर वेब सीरीज के अगर आप दीवाने है या ऐसा कंटेंट देखना पसंद करते है तो ये सीरीज आपके लिए परफेक्ट है. ये सीरीज disney+ हॉटस्टार पर 17 अप्रैल को रिलीज होगी. ये एक धमाकेदार सीरीज है. इस सीरीज में आपको बच्चों का जादुई संगीत भी सुनने को मिलेगा.

अवर लिविंग वर्ल्ड

नेटफ्लिक्स पर आवर लिविंग वर्ल्ड वेब सीरीज भी 17 अप्रैल से स्ट्रीम की जा रही है.

आर्टिकल 370

यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 19 अप्रैल को जियो सिनेमा पर रिलीज किया जाएगा. ये फिल्म जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाने के बाद की है. इसमें ये दिखाया गया है कि 370 धारा हटाने के बाद वहां के क्या हालात थे.

ड्रीम सिनेरियो

ड्रीम सिनेरियो फिल्म में निकोलस केसज लीड रोल में है. ये एक ऐसी कहानी है जिसमें सपनों में लोगों से मिलते हैं और धीरे-धीरे उनके सपने डरावने होने लगते हैं.

सायरन

जयराम रवि और कीर्ति सुरेश की फिल्म सायरन 19 अप्रैल को disney+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

द टूरिस्ट 2

द टूरिस्ट-2 वेब सीरीज 19 अप्रैल को रिलीज होगी. इस सीरीज में एक ऐसे व्यक्ति पर कहानी है जो एक टूरिस्ट होता है, लेकिन सुबह उठने के बाद वो अपनी याददाश्त खो देता है.

Similar News