पिछले 5 सालों में ये एक्ट्रेस बनी नेशनल क्रश, इन फिल्मों से दर्शकों को बनाया दीवाना

पिछले कई सालों से कुछ एक्ट्रेस अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिलों में बस गई हैं. आइए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में.

Update: 2024-06-14 08:39 GMT

हिंदी सिनेमा की चकाचौंध वाली दुनिया की सबसे खास बात ये है कि पलभर में वो आपको रातों- रात ही बड़ा चहरा बना देगी और एक रात में ही आपको फ्लॉप साबित भी कर सकती है. फिल्मी दुनिया में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सालों साल अपनी मेहनत से वो मुकाम हासिल नहीं कर पाई जिन्होंने कुछ ही सालों में वो मुकाम हासिल कर लिया. जी हां, हम उन एक्ट्रेस बारे में बात करे रहे हैं जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में आते ही नेशनल क्रश बन गई. नेशनल क्रश वो अपनी फिल्मों में एक्टिंग करने या किसी एक गाने में आंख मार के बन गई थीं.

तृप्ति डिमरी

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है रणबीर कपूर की ऑनस्क्रिन गर्लफ्रेंड तृप्ति डिमरी का. फिल्म एनिमल ने एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से सभी को फेल कर दिया था. इस फिल्म में भले ही छोटा रोल था लेकिन उन्होंने इस रोल को प्ले करने के लिए अपनी पूरी जान लगा दी थी और रातोंरात स्टार बना गई.

रश्मिका मंदाना

इन दिनों रश्मिका मंदाना अपने हिंदी सिनेमा के करियर में टॉप पर चल रही हैं. फिल्म पुष्पा साल 2021 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने उन्हें पूरे देश में रातोंरात स्टार बना दिया. पुष्पा में रश्मिका मंदाना ने श्रीवल्ली का किरदार निभाया था, लेकिन अब वो नेशनल क्रश बन चुकी हैं.

सामंथा रुथ प्रभु

सामंथा रुथ प्रभु का आइटम सॉन्ग ओ अंता मामा को हम कैसे भूल सकते हैं. इस गाने ने उन्हें पूरे देश में फेमस बना दिया था. ये गाना उनके करियर में एक टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ. जिसने सामंथा को स्टार बना दिया.

प्रिया प्रकाश वॉरियर

प्रिया प्रकाश वॉरियर को इंडस्ट्री में विंक गर्ल के नाम से भी जाना जाता है. कई सालों पहले उनका एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें वो आंख मारती हुई नजर आई थीं. इस गाने से वो हर किसी की क्रश बन गई थीं.

नयनतारा

बॉलीवुड में शानदार डेब्यू करने वाली साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस नयनतारा फिल्म जवान से नेशनल क्रश बन गई. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था. दर्शकों ने फिल्म में नयनतारा को काफी पसंद किया था.

Tags:    

Similar News