Salman khan से लेकर Deepika Padukone तक, इन सितारों ने एड शूट से किया था अपना डेब्यू

बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे है जिन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत एड शूट से की है.

Update: 2024-05-18 06:44 GMT

बॉलीवुड के बड़े- बड़े सितारों की स्ट्रगल कई किस्से आपने सुने होंगे, लेकिन क्या आपको उन बड़े सितारों के नाम पता है जिन्होंने अपने एक्टिंग की शुरुआत टीवी एड शूट से की है. आज वो हिंदी सिनेमा के बड़े नामों में शामिल हैं. सलमान खान से लेकर दीपिका पादुकोण जैसे सितारे फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर नामों में से एक है. अपनी इस स्टोरी में हम आपको उन एक्टर और एक्ट्रेस के नाम बताने वाले हैं, जिन्होंने एक्टिंग की शुरुआत एड फिल्मों से की.

सलमान खान


बॉलीवुड के दंबग खान यानी सलमान खान इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पा आते हैं. साल 1983 में एक एड काफी फेमस हुई थी और वो थी ‘कैंपा कोला’ की एड. इस एड में वो सबसे पहले नजर आए थे. इस एड में सलमान खान के साथ आयशा श्रॉफ साथ में दिखाई दी थीं. फिर उसके बाद सलमान खान ने साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था.

शाहिद कपूर


शाहिद कपूर ने अपने फिल्मी डेब्यू से पहले कई छोटे- छोटे प्रोजेक्ट किए थे, लेकिन उन्होंने अपने एक्टिंग की शुरूआत साल 1990 में आई एक एड कॉम्प्लान से की थी. इस एड में शाहिद कपूर के साथ आयशा टाकिया भी नजर आई थी. आपको बता दें, शाहिद कपूर की पहली फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई रोमांटिक फिल्म ‘इश्क विश्क’ थी. इस फिल्म में शाहिद को खूब पसंद किया था.

ऐश्वर्या राय


ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपने कांस फेस्टिवल के रेड कार्पेट लुक को लेकर खुर्खियों में छाई हुई हैं. एक्ट्रेस अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, लेकिन क्या आपको पता है उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कैसे की थी. साल 1980 में आया एक पेंसिल के एड से एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. फिर उसके बाद उन्होंने आमिर खान के साथ एक सॉफ्ट ड्रिंक के एड में भी काम किया था.

दीपिका पादुकोण


ऐसा सभी को लगता है कि दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, लेकिन ये गलत है. उन्होंने साल 2004 में एक टूथपेस्ट ब्रांड की एड से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. फिर उसके बाद उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

अनुष्का शर्म


अनुष्ता शर्मा कई टीवी एड में नजर आ चुकी हैं. क्या आपको पता है साल 2004 में आया एक स्किन केयर प्रोडक्ट ऐड से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. फिर उसके 4 साल बाद शाहरुख खान की फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

Tags:    

Similar News