फिल्म पार्टनर में सलमान खानग गोविंदा के साथ नहीं करना चाहते थे काम, डेविड धवन ने बताई वजह

डेविड धवन को गोविंदा के साथ काम करने का शौक है उन्होंने एक किस्सा याद करके बताया कि कैसे उन्होंने पार्टनर के लिए सलमान खान और गोविंदा को साथ काम करने के लिए मनाया.

Update: 2024-07-31 04:11 GMT

निर्देशक डेविड धवन और एकटर गोविंदा की 90 के दशक से एक खूबसूरत जोड़ी रही है. जिसमें उन्होंने एक साथ लगभग 17 हिट फिल्में दीं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान डेविड ने उस समय को याद करते हुए एक किस्सा याद किया कि वो एकमात्र व्यक्ति थे जो गोविंदा को संभाल सकते थे. जब डेविड से गोविंदा की देरी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इसे ये कहते हुए टाल दिया कि काम हमेशा पूरा होता है. उन्होंने ये भी बताया कि कैसे सलमान खान शुरू में पार्टनर करने के लिए खुश नहीं थे और कैसे अनिल कपूर डेविड और गोविंदा की मजबूत जोड़ी देखकर असुरक्षित महसूस करते थे.

इंटरव्यू के दौरान डेविड धवन ने गोविंदा को काम का राजा कहा, जिसने उनके काम को एक साथ सफल बनाया. डेविड ने ये भी शेयर किया कि जब कोई सीन काम नहीं कर रहा था तो उनके पास एक कोड होता था. गोविंदा ज्यादातर ये कहते थे, डेविड, मैं पूरा सीन एक शॉट में देता हूं. डेविड ने पार्टनर में सलमान और गोविंदा के साथ काम करने के बारे में भी बात की, जब उन्होंने निर्माता सोहेल खान के साथ इस विचार पर चर्चा की, जो तुरंत सहमत हो गए. उन्होंने बताया, मैंने कहा क्या हम गोविंदा और सलमान भाई को ले सकते हैं? उन्होंने कहा कि मैं सलमान भाई के पास गया था, लेकिन वो बहुत खुश नहीं थे. मैंने उससे कहा, आओ यार चलो ये करते हैं. ये बहुत बड़ी बात होगी.

उन्होंने फिल्म की शूटिंग की एक घटना को याद करते हुए कहा, सलमान ने एक दिन मुझसे कहा, जब हम बैंकॉक में शूटिंग कर रहे थे, तो उन्होंने कहा डेविड यार, इससे लड़ना फायदा नहीं है. दिलचस्प बात ये है कि गोविंदा ने एक बार खुलासा किया था कि सलमान खान ने उन्हें फोन किया था और उनसे डेविड धवन की जुड़वा को छोड़ने और इसके बदले उन्हें देने के लिए कहा था.

Tags:    

Similar News