प्रभास नहीं ये है सबसे महंगा साउथ एक्टर, एक फिल्म के लिए 200 करोड़ करता है चार्ज

इस एक्टर ने सुपरस्टार की पिछली सात फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की की कमाई की है.

Update: 2024-09-09 05:00 GMT

साल 2023 में शाहरुख खान ने भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेता का खिताब हासिल किया था. मीडिया रिपोर्टट के अनुसार सुपरस्टार ने 'पठान' और 'जवान' के लिए 100 करोड़ रुपये का चेक घर ले गए थे. हालांकि, शाहरुख खान को हाल ही में एक साउथ सुपरस्टार ने जिनकी पिछली सात फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन किया है. साल 2024 में भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर के रूप में ये कलाकार सामने आया है, लेकिन ये प्रभास, अल्लू अर्जुन, रजनीकांत नहीं हैं. कौन है ये एक्टर जानने के लिए हमारी ये स्टोरी पूरी पढ़े.

आपको बता दें, थलपति विजय देश के पहले भारतीय अभिनेता हैं जिन्होंने द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम जिन्हे GOAT के नाम से भी जाना जाता है. इस फिल्म में एक्टिंग करने के लिए उन्होंने 200 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार थलपति विजय को इस एक्शन फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपये मिल रहे थे. एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि विजय GOAT के लिए 200 करोड़ रुपये चार्ज किए थे.मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विजय की आखिरी फिल्म लियो एक ब्लॉकबस्टर सफलता थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 623 करोड़ रुपये कमाए थे.

फिल्म GOAT के लिए विजय की फीस उनकी 2019 की बिगिल के प्रोडक्शन बजट 180 करोड़ रुपये से ज्यादा हो गई है, जिसे AGS एंटरटेनमेंट द्वारा भी निर्मित किया गया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार GOAT का बजट 340 करोड़ रुपये है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार GOAT निर्माताओं के लिए पहले से ही फायदे में है, क्योंकि फिल्म ने केवल प्री-रिलीज के माध्यम से अपनी लागत से अधिक की वसूली कर ली थी. इसमें सैटेलाइट, डिजिटल, गाने और कई अधिकार शामिल हैं.

Tags:    

Similar News