बड़े पर्दे पर एक बार फिर से देखने को मिलेगा शाहरुख खान- प्रीति जिंटा का रोमांस, इस तारीख को होगी फिल्म रिलीज

यश चोपड़ा की मोस्ट रोमांटि फिल्म वीर-जारा एक बार फिर से दर्शकों को बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी. ये फिल्म साल 2004 में रिलीज की गई थी.

Update: 2024-09-06 09:54 GMT

साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म और यश चोपड़ा की मोस्ट रोमांटिक फिल्म वीर जारा हिट फिल्मों में से एक मानी जाती है. फिल्म में पाकिस्तान या सीमा पार की ये प्रेम कहानी लोगों के दिलों में छप गई थी. जिसमें शाहरुख खान और प्रीति जिंटा ने लीड रोल निभाया था. साल 2004 में अपनी रिलीज के समय इस फिल्म मे बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. फिल्म के सिनेमाघरों में पहली बार हिट होने के लगभग 20 साल बाद. अब ये फिल्म एक बार फिर से दर्शकों के लिए सिनेमाघरों में पूरी तरह से रिलीज होने के लिए तैयार है.

Full View

हाल ही में यशराज फिल्म्स के सोशल मीडिया पर एक पोस्ट देखा गया जिसमें फिल्म वीर जारा को दुबारा रिलीज होने की खबर देखने को मिली. आपको बता दें, ये फिल्म 13 सितंबर पीवीआर आईनॉक्स सिनेमाज, सिनेपोलिस इंडिया और मूवीमैक्स सिनेमाज सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी. प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया जिसमें शाहरुख और प्रीति का वीर- जारा अवतार दिखाई दे रहा है. पोस्टर में रानी मुखर्जी को भी दिखाई दे रही हैं. जो फिल्म में एक वकील की भूमिका निभा रही हैं. पोस्ट को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, रोमांस का समय वापस आ गया है.

Full View

पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए एक फैन ने लिखा, अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म. दूसरे ने कहा, ये आपके सालों में किया गया सबसे अच्छा काम है. तीसरे ने कहा, वीर-जारा को 200 साल बाद भी याद किया जाएगा. शाहरुख, प्रीति और रानी के अलावा फिल्म में वीर जारा में मनोज बाजपेयी, दिव्या दत्ता, किरण खेर, बोमन ईरानी और अमिताभ बच्चन भी दिखाई दिए थे. यश चोपड़ा की फिल्मों का जादू, रोमांस के प्रति उनका प्यार और उनके किरदारों की तुलना किसी से नहीं की जा सकती.

Tags:    

Similar News