प्राइवेट आइलैंड की हैं मालकिन, पिछले 8 साल में कोई हिट फिल्म नहीं, फिर भी कई एक्ट्रेसस को पछाड़ा

प्राइवेट आइलैंड की मालकिन होने के बावजूद ये बॉलीवुड एक्ट्रेस कई बड़ी- बड़ी एक्ट्रेस के पीछे छोड़ रही है. जिसने दीपिका, प्रियंका, आलिया, ऐश्वर्या और सभी सितारों को इस चीज में हराया.

Update: 2024-08-27 10:04 GMT

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारें हैं जो अपनी नेटवर्थ से काफी सुर्खियों में रहते हैं. इसमें कोई शक नहीं कि जमीन के एक हिस्से के आप मालिक हो. जमीन के एक हिस्से मालिक होना और अपने घर को खरीदना एक आम बात है. वहीं एक प्राइवेट आइलैंड का मालिक होना काफी बड़ी बात है. ये केवल अमीरों के लिए ही बात लागू होती है. असल में ये प्राइवेट आइलैंड केवल तीन बॉलीवुड हस्तियों के पास है. जिसमें से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम शामिल है. प्राइवेट आइलैंड की मालिकन पहली इंडियन एक्ट्रेस भी है.

कोई ये मान सकता है कि सबसे अमीर और सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक के पास एक प्राइवेट आइलैंट होगा. ऐश्वर्या राय आज सबसे अमीर अभिनेत्री में से एक हैं लेकिन उनके पास कोई प्राइवेट आइलैंट नहीं है. प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियां हैं, लेकिन उनके पास भी कोई प्राइवेट आइलैंट नहीं है. इसी तरह ए-लिस्टर्स जैसे आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, सामंथा रुथ प्रभु और करीना कपूर के पास भी प्राइवेट आइलैंट नहीं है. जी हां, श्रीलंकाई एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के पास प्राइवेट आइलैंट है, जो 15 सालों से ज्यादा बॉलीवुड में एक्टिव हैं.

जैकलीन फर्नांडीज ने कैसे खरीदा प्राइवेट आइलैंड?

जैकलीन भले ही अभी बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन नहीं कर रही हों, लेकिन एक दशक पहले वो मर्डर 2, हाउसफुल 2, रेस 2 और किक जैसी बैक-टू-बैक हिट फिल्मों के साथ इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में से एक थीं. उनकी आखिरी हिट फिल्म साल 2016 में हुई रिलीज हाउसफुल 3 थी, लेकिन उससे पहले वो साल 2011 से लेकर 2014 तक अपने करियर में पीक पर थीं. साल 2012 में इस सुनहरे दौर के दौरान जैकलीन ने अपने देश श्रीलंका के तट पर एक प्राइवेट आइलैंट खरीदा था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकलीन ने साल 2012 में ये आइलैंड खरीदा था. रिपोर्टों में कहा गया है कि उन्होंने मर्डर 2 और हाउसफुल 2 की बैक-टू-बैक सफलता के बाद और रेस 2 साइन करने से ठीक पहले ये प्राइवेट आइलैंट खरीदा था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जैकलीन ने ये $ 600k यानी 3 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च किए थे.

जैकलीन फर्नांडीज का बॉलीवुड करियर

श्रीलंका की एक्ट ब्यूटी क्वीन जैकलीन ने साल 2009 में अलादीन के साथ बॉलीवुड में एंट्री की थी. उन्होंने दो साल बाद मर्डर 2 के साथ पहली बार सफलता का स्वाद चखा. 5 सलों में पांच बड़ी हिट फिल्मों में अपने सुनहरे सफर के बाद जैकलीन ने अपने करियर में कठिन दौर देखा, जिसमें सात फ्लॉप और कुछ हिट फिल्में शामिल थीं. उन्हें आखिरी बार 2022 बॉक्स ऑफिस बम सर्कस और 2023 रिलीज सेल्फी में एक कैमियो में देखा गया था. जैकलीन इन दिनों अक्षय कुमार की फिल्म कॉमेडी फिल्म वेलकम टू द जंगल की शूटिंग कर रही हैं.

Tags:    

Similar News