शोभिता धूलिपाला- नागा चैतन्य इस कपल की कितनी है कुल संपत्ति? एक फिल्म के लिए करते हैं इतना चार्ज

नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला ने कल यानी 8 अगस्त को सगाई कर ली है.

Update: 2024-08-09 05:04 GMT

नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला की सगाई कल यानी 8 अगस्त को हो गई हैय. इस कपल के बारे में अफवाह थी कि वो कुछ सालों से डेटिंग कर रहे थे. दोनों ने अब तक अपने रिश्ते को पर्सनल बनाए रखने का फैसला किया था. नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन अक्किनेनी थे, जिन्होंने खुशखबरी सोशल मीडिया के जरिए शेयर की थी.

होने वाली शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए नागार्जुन ने लिखा. हमें अपने बेटे नागा चैतन्य की शोभिता धूलिपाला से सगाई की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो आज सुबह 9:42 बजे हुई!! हमें अपने परिवार में उसका स्वागत करते हुए बहुत खुशी हो रही है. इस नए जोड़े को बधाई. उनके जीवन भर प्यार और खुशियों की कामना करता हूं. भगवान भला करे!

इस कपल ने हैदराबाद में नागार्जुन की 45 करोड़ रुपये की जुबली हिल्स हवेली में सगाई की. सगाई में नागा चैतन्य के माता-पिता नागार्जुन और उनकी मां एक्ट्रेस अमला अक्किनेनी, उनके भाई अखिल अक्किनेनी और शोभिता धूलिपाला के माता-पिता शामिल थे. नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला की संपत्ति और फिल्म फीस के बारे में जानने के लिए आगे स्टोरी जरुर पढ़े.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नागा चैतन्य की कुल संपत्ति 154 करोड़ रुपये है. नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन साउथ के सबसे अमीर एक्टर में से एक हैं, जिनकी कुल संपत्ति 3,100 करोड़ रुपये है. दूसरी ओर मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोभिता धूलिपाला की कुल संपत्ति 7 से 10 करोड़ रुपये के बीच है. नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला की मिलाकर कुल संपत्ति 164 करोड़ रुपये है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नागा चैतन्य, जिन्हें आखिरी बार धूथा के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करते देखा गया था. वो एक फिल्म या वेब सीरीज के लिए 5 से 10 करोड़ रुपये फीस चार्ज करते हैं. एक्टर ने धूथा के लिए 5 से 8 करोड़ रुपये और लाल सिंह चड्ढा में 5 करोड़ रुपये लिए थे. जो आमिर खान के साथ बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म थी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पोन्नियिन सेलवन और मेड इन हेवन जैसी हिट फिल्मों और वेब सीरीज में अपनी पहचान बनाने वाली शोभिता धूलिपाला एक फिल्म या वेब सीरीज के लिए 70 लाख से 1 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं. पोन्नियिन सेलवन: आई के लिए उन्होंने 1 करोड़ रुपये लिए चार्ज किए थे.

Tags:    

Similar News