श्रुति हासन- शांतनु हजारिका का हुआ ब्रेकअप, इससे पहले इन 3 लोगों को कर चुकी हैं डेट!

श्रुति हासन और शांतनु हजारिका ने पिछले महीने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया था. इसी वजह से लोगों को उनके ब्रेकअप की खबरें सामने आई.

Update: 2024-05-24 06:13 GMT

कमल हासन की बेटी श्रुति हासन इन दिनों अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. जी हां, श्रुति हासन और बॉयफ्रेंड शांतनु की राहे हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग हो गई है. इस बात की पुष्टि खुद एक्ट्रेस ने की है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की और उसमें कैप्शन में लिखा, मैं सिंगल हैं और 'रेडी टू मिंगल' भी हैं. लेकिन आपको क्या ये पता है श्रुति शांतनु से पहले किन- किन स्टार्स को डेट कर चुकी हैं. नहीं तो हमारी ये स्टोरी जरुर पढ़े.

श्रुति हासन और शांतनु पिछले 4 साल से एक- दूसरे को डेट कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये कपल लिव-इन रिलेशनशिप में भी थे. इन दोनों की ब्रेकअप की खबरें पिछले महीने आई थी. एक इंटरव्यू के दौरान शांतनु ने बताया कि, मुझे इस पर कोई कमेंट नहीं करना और ना मैं करना चाहता. ब्रेकअप से पहले दोनों साथ में सोशल मीडिया में काफी फोटो शेयर करते दिखाई देते हैं. साथ ही अपने प्यार इजहार करने में कोई कसर नहीं छोड़ते थे. आपको बता दें, श्रुति हासन शांतनु से पहले तीन स्टार को डेट कर चुकी हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार श्रुति शांतनु से पहले धनुष, नागा चैतन्य, सिद्धार्थ जैसे एक्टर को डेट कर चुकी हैं. साथ ही सुरेश रैना का नाम भी श्रुति हासन के साथ जुड़ा था. वर्कफ्रंट की बात करें तो कमल हासन की बेटी श्रुति हासन को आखिरी बार फिल्म 'सालार' में देखा गया था. इस फिल्म में श्रुति हासने प्रभास और पृथ्वीराज के साथ सिल्वर स्क्रिन शेयर की थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सुपरहिट साबित हुई थी.

Tags:    

Similar News