Sikandar: सलमान खान-रश्मिका मंदाना अपनी इस फिल्म के रोमांटिक ट्रैक को यूरोप में करेंगे शूट?

एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान और रश्मिका मंदाना यूरोप में सिकंदर के दो गानों की शूटिंग करेंगे. दोनों साल के अंत तक देश के लिए रवाना होंगे.

Update: 2024-09-11 08:59 GMT

सलमान खान अगले साल अपनी आने वाली फिल्म सिकंदर में धमाकेदार एंट्री करने के लिए एक दम तैयार हैं. जब से सलमान ने एक्शन फिल्म की घोषणा की है, तब से एआर मुरुगादॉस के निर्देशन में बनी फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है. फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना को लिया गया है. उनके अलावा प्रतीक बब्बर और सुनील शेट्टी लीड रोल में हैं. अब ये कहा जा रहा है कि सलमान और रश्मिका यूरोप में एक डांस नंबर और एक रोमांटिक गाने को शूट करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान और रश्मिका मंदाना एआर मुरुगादॉस की फिल्म सिकंदर के अपने दो गानों की शूटिंग के लिए 2024 के अंत तक यूरोप जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रीतम ने सलमान के लिए दो चार्टबस्टर्स गाने बनाए है और निर्माता साजिद नाडियाडवाला उन्हें यूरोप में बड़े पैमाने पर शूट करने की तैयारी कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक डांस नंबर और एक रोमांटिक गाना है. रिपोर्टों के अनुसार फिल्म की टीम शूटिंग शेड्यूल की जगहों को जल्द ही लॉक कर देगी. निर्माता साजिद जो पहले साल 2014 की फिल्म किक में सलमान और प्रीतम के साथ काम कर चुके हैं. वो सिकंदर में एक चार्टबस्टर एल्बम देंगे.

इस बीच, सिकंदर के निर्माता यूरोप में कुछ सीन की शूटिंग भी करेंगे. जैसा कि पहले बताया गया था, सलमान और रश्मिका की आने वाली फिल्म में 10,000 पिस्तौल और गोलियों के साथ एक बेहतरीन एक्शन सीन भी होगा. सलमान खान की आने वाली फिल्म सिकंदर में वो डबल रोल में दिखाई देंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म के लिए दबंग खान ने एक प्राइवेट चार्टर्ड पर एक फाइट सीक्वेंस भी शूट किया जिसमें उन्होंने सत्यराज के साथ लड़ाई की. एक्ट्रेस काजल अग्रवाल हाल ही में सिकंदर की स्टार कास्ट में शामिल हुईं है.

नाडियाडवाला और साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बनी ये फिल्म ईद 2025 के मौके पर रिलीज होगी. सलमान को आखिरी बार 2023 में वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं किस्त टाइगर 3 में देखा गया था. फिल्म में उनकी जोड़ी कैटरीना कैफ के साथ दिखाई दी थी. क्या आप भी सलमान खान की सिकंदर देखने के लिए एक्साइटेड हैं तो आपको और थोड़ा वेट करना होगा तब तक आप हमारी इस वेबसाइट पर अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़े रहे?

Tags:    

Similar News