मिलिए उस ब्यूटी क्वीन से जिसे नहीं मिली 11 साल तक फिल्में, ऑफर मिला लेकिन इस वजह से ठुकराया

आज हम बात करते हैं एक ऐसी पॉपुलर एक्ट्रेस के बारे में जिन्हें 11 साल तक कोई काम नहीं मिला. लेकिन वो बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक समय अपने नाम से जानी जाती थीं.

Update: 2024-10-02 09:56 GMT

बॉलीवुड फिल्में लंबे समय से हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा रही हैं. हिंदी सिनेमा में बहुत सारे ऐसे सितारे हैं जिन्होंने सालों तक हमारा मनोरंजन किया है. कई ऐसे सितारों के करियर में कई उतार-चढ़ाव आए हैं. उनकी फिल्में कभी-कभी बहुत अच्छी चलती हैं और बॉक्स ऑफिस पर भारी कमाई करती हैं, लेकिन कभी-कभी वो बुरी तरह असफल भी होती दिखाई दी हैं. अपनी इस स्टोरी में हम आपको बताने जा रहे हैं उस एक्ट्रेस के बारे में जो कई बार असफल होती दिखाई दी और अपने करियर में बुरे दौर से गुजरीय

ऐसी ही एक दिवा है जो कई उतार-चढ़ाव से गुजरी है. उन्होंने साल 2004 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब भी जीता और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग थी. उन्हें आशिक बनाया आपने, भागम भाग और ढोल जैसी फिल्मों में उनके अभिनय के लिए पसंद किया गया था. तब वो इंडस्ट्री से दूर थीं और साल 2018 में उन्होंने नाना पाटेकर के खिलाफ इंटरव्यू देकर सभी को चौंका दिया था. इस घटना ने पूरी इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया और ये न्यूज एक बड़ी कहानी बन गई थी.

11 साल तक नहीं मिला कोई फिल्म ऑफर!

खैर आप लोग समझ ही गए होंगे हम किस की बात कर रहे हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं तनुश्री दत्ता की. उन्होंने एक बार खुलासा किया था कि कैसे 2018 में एक बड़ा प्रोड्यूसर उनसे फिल्म कराना चाहता था. लेकिन, उन्होंने ये फिल्म इसलिए किसी कारण से ठुकरा दी थी. ये ऑफर उनके पास 11 साल बाद आया था लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया था.

Tags:    

Similar News