जिस घर में हुई थी सोनाक्षी सिन्हा की शादी, 25 करोड़ रुपये में बिकने के लिए तैयार

सोनाक्षी सिन्हा का वेडिंग होम 25 करोड़ रुपये में बिक्री के लिए तैयार है. इस खबर को सुनकर नेटिज़न्स ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि एक्ट्रेस अपना घर क्यों बेच रही है?

Update: 2024-08-21 09:23 GMT

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा मुंबई के बांद्रा स्थित अपना आलीशान अपार्टमेंट बेचने की योजना बना रही हैं. हां, आपने उसे सही पढ़ा है! जिस जगह पर सोनाक्षी ने जहीर इकबाल से शादी की थी, उसे बिक्री के लिए रखा गया है. सोनाक्षी के इस अचानक कदम से उनके फैंस में उत्सुकता बढ़ गई है, जो सोच रहे हैं कि सोनाक्षी घर क्यों बेच रही है.

सोनाक्षी सिन्हा के अपार्टमेंट की बिक्री की खबर तब सामने आई जब घर का वीडियो कीमत के साथ एक रियल-एस्टेट इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला गया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इंस्टाग्राम पोस्ट में अपार्टमेंट को 81 ऑरेट बिल्डिंग, बांद्रा रिक्लेमेशन में एक शानदार समुद्र-सामने वाला अपार्टमेंट बताया गया है. वीडियो में ये भी बताया गया है कि ये 4200 वर्ग फुट का है. समुद्र के सामने वाला वॉक-इन अपार्टमेंट मूल रूप से 4 बीएचके था और इसे डेक के साथ एक विशाल 2 बीएचके में बदल दिया गया था. सोनाक्षी के घर की कीमत 25 करोड़ रुपये है. पोस्ट को सोनाक्षी सिन्हा ने भी लाइक किया है.

कुछ ही समय में पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो गई और नेटिज़न्स की भौंहें तन गईं. एक यूजर ने लिखा, 'वो सोनाखी सिन्हा का घर है. बहुत जल्दी बाहर जा रही हूं' दूसरे ने कहा, 'सोनाक्षी सिन्हा अपना घर क्यों बेच रही हैं? उसने इसे कुछ समय पहले ही खरीदा था. तीसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'क्या ये सोनाक्षी सिन्हा का घर नहीं है? इसके अलावा साकिब सलीम ने भी कमेंट करते हुए कहा, 'मैं इस बिल्डिंग को जानता हूं' सोनाक्षी ने सितंबर 2023 में घर खरीदा था जो बांद्रा पश्चिम, बांद्रा रिक्लेमेशन में 81 ऑरेट की 26वीं मंजिल पर स्थित था. अपार्टमेंट का 4,210.87 वर्ग फुट है और लागत 11 करोड़ रुपये है.

Tags:    

Similar News