तब्बू- अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘औरों में कहा दम था' का टीजर हुआ आउट, देखें वीडियो

अजय देवगन और तब्बू एक बार फिर अपनी नई फिल्म 'औरों में कहां दम था' में एक साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है. हाल ही में इस फिल्म का टीज़र आउट हो गया है.

Update: 2024-05-31 12:09 GMT

बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ी अजय देवगन और तब्बू नीरज पांडे की अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म एक लव स्टोरी फिल्म है. इस फिल्म का नाम 'औरों में कहा दम था' है. इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू की शानदार केमिस्ट्री फैंस को एक बार फिर से देखने को मिलेगी. हाल ही में इस फिल्म के टीज़र को फैंस के लिए रिलीज कर दिया गया है. कुछ दिनों पहले फिल्म के पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. फिल्म के पोस्टर को देख लोगों को इस फिल्म का बेस्ब्री से इंतजार है.

Full View

सिनेमा और ओटीटी प्लेटफार्मों पर अपनी शानदार फिल्मों के लिए जाने वाले मशहूर नीरज पांडे अब अपनी इस फिल्म को रिलीज करने की तैयारी में हैं. फिल्म 'औरों में कहा दम था' ये एक लव स्टोरी फिल्म है इस फिल्म से वो एक बार फिर से सिनेमाघरों में धमाल मचाने आ रहे हैं. इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू को लीड रोल में दिखाई देंगे. साथ ही एक दूसरे के अपोजिट होंगे. फिल्म का टीजर अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. टीजर को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा ‘दुश्मन थे हम ही अपने… #औरों में कहां दम था. #AMKDT का टीजर अब रिलीज हो गया है. यह फिल्म सिनेमाघरों में 5 जुलाई, 2024 को देखी जाएगी.

ये फिल्म एक म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू साथ में अपनी 10वीं फिल्म कर रहे हैं. इस फिल्म से पहले ये जोड़ी दृश्यम, दृश्यम 2 , भोला, गोलमाल अगेन और विजयपथ में दिखाई दिए हैं. अजय देवगन आखिरी बार मैदान फिल्म में दिखाई दिए थे. वहीं तब्बू आखिरी बार फिल्म क्रू में नजर आई थीं.

Tags:    

Similar News