विलेन बनके इन साउथ के स्टार्स ने बॉलीवुड में बनाई अपनी अलग पहचान

साउथ के कलाकारों की फैन फॉलोइंग बॉलीवुड में भी जमकर है. उनकी एक्टिंग को लोग खूब पसंद करते हैं.

Update: 2024-05-25 07:31 GMT

आज के दौर में साउथ की फिल्मों का क्रेज काफी बढ़ रहा है. बॉलीवुड की फिल्म के साथ लोग साउथ की फिल्मों को देखना पसंद करते हैं. लोग साउथ फिल्मों की कहानी, एक्शन और सिनेमाग्राफ को खूब पसंद करने लगे हैं. साउथ के स्टार्स ने अपनी फिल्मों में एक्टिं करने के साथ- साथ बॉलीवुड में भी डेब्यू करना शुरु कर दिया है. हिंदी सिनेमा में भी वो अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना रहे हैं. साउथ के कई कलाकार ने विलेन का किरदार निभा कर दर्शकों पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है. हिंदी मूवी में कई साउथ के एक्टर हैं जिन्होंने विलेन का किरदार निभाया है और उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ गई है.

प्रकाश राज


इन्होंने कई हिंदी फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है. साउथ की फिल्मों में प्रकाश राज ने कई किरदार निभाए हैं और दर्शकों के दिलों में जगह बनाई. सिंघम और वॉन्टेड जैसी फिल्मों में काम करके उन्होंने विलेन का रोल प्ले करके हिंदी ऑडियंस में अपनी अलग पहचान बनाई.

आशीष विद्यार्थी


इस लिस्ट में दूसरा नाम है आशीष विद्यार्थी. आशीष ने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है. साथ ही हिंदी सिनेमा में कई नेगेटिव रोल अदा किए है. हिंदी ऑडियंस में उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है.

विजय सेतुपति


विजय सेतुपतिल को शाहरुख खान की फिल्म जवान में विलेन का किरदार निभाते हुए दिखाई दिए थे. विजय सेतुपति ने इस फिल्म के अलावा विक्रम वेधा में भी उन्होंने गैंगस्टर को रोल निभाया था.

सुमन


सुमन का नाम इस लिस्ट में चौथे नंबर पर आता है. सुमन ने अपने नेगेटिव रोल से दर्शकों के दिलों पर राज किया. साउथ से लेकर बॉलीवुड की कई फिल्मों में उन्होंने विलेन का किरदार निभाया है.

पृथ्वीराज


पृथ्वीराज हाल ही में अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आए थे. लोगों ने उनके नेगेटिव रोल को खूब पसंद किया था.

Tags:    

Similar News