इस अभिनेता ने एकता कपूर के डेली सोप से शुरु किया था अपना करियर, दो बार शादी करके आज है सुर्खियों में...

इस स्टार ने बहुत हिंदी फिल्मों में काम किया है, जिसमें सलमान खान के साथ एक फिल्म भी शामिल है. ये जानने के लिए पढ़ें कि हम किसके बारे में बात कर रहे हैं.

Update: 2024-10-11 09:40 GMT

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार रहे हैं जो टेलीविजन बैकग्राउंड से आए हैं. इस स्टोरी में हम जिस अभिनेता के बारे में बात कर रहे हैं, उन्होंने पांच महीने के बाद अपनी पढ़ाई छोड़ दी और फिर एकता कपूर के फेमस डेली सोप में काम करने लगे. यहां तक कि उन्होंने सलमान खान के साथ भी एक फिल्म में काम किया है. पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने हाल ही में दूसरी की और सुर्खियों में छाए हुए हैं. क्या आपको पता चला हम किस की बात कर रहे हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं पुलकित सम्राट की.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुराने इंटरव्यू में पुलकित सम्राट ने खुलासा किया कि जब उन्हें अपना पहला मॉडलिंग असाइनमेंट मिला तो वो एपीजे इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन में पढ़ाई कर रहे थे. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर के लिए पढ़ाई छोड़ दी थी और मुंबई चले आए. जहां उन्होंने उपने अभिनय की शुरुआत की थी. पुलकित ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत एकता आर कपूर के मशहूर टेलीविजन शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में लक्ष्य विरानी का किरदार निभाकर की थी. उनका फिल्मी डेब्यू 2012 में बिट्टू बॉस से हुआ था. फिर कॉमेडी फिल्म फुकरे में हनी की भूमिका निभाई, जो अब बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा फ्रेंचाइजी में से एक बन गई है.

साल 2014 में पुलकित ने सलमान खान की फिल्म जय हो में काम किया था. इस फिल्म के अलावा डॉली की डोली, सनम रे, जुनूनियत, फुकरे रिटर्न्स, वीरे की वेडिंग और बहुत शामिल हैं. उन्हें आखिरी बार 2023 की फिल्म फुकरे 3 में वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी के साथ देखा गया था. पुलकित की आने वाली फिल्म कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ के साथ रोमांटिक ड्रामा सुस्वागतम खुशामदीद है. ये फिल्म 22 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

पर्सनल लाइफ की बात करें तो पुलकित सम्राट ने साल 2014 में श्वेता रोहिरा से शादी की थी और एक साल बाद दोनों अलग हो गए थे. बाद में पुलकित की मुलाकात एक्ट्रेस कृति खरबंदा से हुई और उन्होंने उन्हें डेट करना शुरू कर दिया. उन्होंने फिल्म वीरे की वेडिंग, पागलपंती और तैश में साथ काम किया है. ये कपल ने 15 मार्च साल 2024 को शादी के बंधन में बंध गया था.

Tags:    

Similar News