इस त्योहार के सीजन में अपने परिवार के साथ घर बैठेकर देखें नेटफ्लिक्स पर ये फिल्में

अगर आप इस त्योहार सीजन में परिवार से दूर रह रहे हैं, तो आपको अकेलापन कम महसूस कराने के लिए ये फिल्में देखना कैसा रहेगा?

Update: 2024-10-16 11:05 GMT

त्यौहार शुरू हो गए हैं. लेकिन हम सभी इतने भाग्यशाली नहीं हैं कि पुराने दिनों की तरह अपने परिवार के सदस्यों के साथ ये समय बिता सकें. यही कारण है कि हमने इस त्योहारी सीजन में घर से गायब होने पर नेटफ्लिक्स पर देखने के लिए फिल्मों की ये लिस्ट आपके लिए तैयार की है.

हम साथ-साथ हैं

हम साथ-साथ हैं एक आदर्श उदाहरण है जो दर्शाता है कि हर परिवार हर समय खुश और प्यार-प्यारा नहीं रह सकता. एक साथ खाना खाने और रहने वाले परिवार को कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ता था. जबकि ये परिवार को एक साथ लाने के लिए हर सदस्य की कठिनाइयों को दर्शाता है. इस त्योहार के सीजन में घर से गायब होने पर नेटफ्लिक्स पर देखने लायक ये फिल्मों में से एक है.

कभी खुशी कभी गम

कभी खुशी कभी गम फैमली ड्रामा फिल्मों में से एक है जिसे इस त्योहार के सीजन में घर की याद आने पर नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है. लोगों की तरह, राहुल रायचंद भी अपने परिवार से बहुत दूर रहते हैं और हर त्यौहार पर वो उस समय की यादों में चले जाते हैं जब वो इसे अपने घर में मनाते थे. दूसरी ओर, उनके माता-पिता भी दिवाली के दौरान पूरे परिवार के एक साथ आने को मिस करते हैं.

दिल धड़कने दो

हर परिवार में कुछ खामियां, कमियां और उथल-पुथल होती है लेकिन ये उन्हें नहीं बनाती है. दिल धड़कने दो में एक ऐसे परिवार को भी दिखाया गया है जिनके बीच कुछ झगड़े चल रहे हैं, लेकिन चाहे कुछ भी हो, उन्होंने चेहरे पर खुशी दिखाने और ये दिखावा करने की कला में महारत हासिल कर ली है कि वो एक साथ सबसे ज्यादा खुश हैं. हालांकि क्रूज वेकेशन की शुरुआत उथल-पुथल भरी होती है, लेकिन इसका अंत परिवार के सदस्यों में एक-दूसरे के लिए नए प्यार और सम्मान के विकास के साथ हुआ.

हम आपके हैं कौन

हम आपके हैं कौन..! उन फिल्मों में से एक है जिसने दशकों पहले लोगों को परिवार का एहसास कराया था. फिल्म दो फैमली के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने भाई-बहनों की एक-दूसरे से शादी करने के बाद एक साथ आते हैं. आखिरकार, उन्हें प्यार हो जाता है लेकिन एक दुखद दुर्घटना उनके बीच तनाव ला देती है. लेकिन अंत में, वो एक साथ आते हैं और शादी के बंधन में बंध जाते हैं.

तू झूठी मैं मक्कार

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने तीन साल के बाद तू झूठी मैं मक्कार से फिल्मों में वापसी की थी. ये उन फिल्मों में से एक है जो मौजूदा पीढ़ी के उन लोगों से बात करेगी जो परिवार के साथ रहने से डरते हैं. अंत में सब कुछ खुशी-खुशी संपन्न हुआ और कपल शादी कर ले हैं.

Tags:    

Similar News