इस फिल्म को थिएटर में दोबारा किया रिलीज, 10 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई करने वाली बनी दूसरी फिल्म

दोबारा रिलीज हुई फिल्मों में एक घिल्ली 10 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली पहली तमिल फिल्म है.

Update: 2024-07-04 11:02 GMT

कई ब्लॉकबस्टर फिल्में सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज हो रही हैं. थलपति विजय-स्टारर फिल्म घिल्ली 20 अप्रैल को दोबारा रिलीज किया और ये एक बार फिर से सिनेमाघरों हिट साबित हुई. ये फिल्म दो दशक के बाद एक फिर से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. आपको बता दें, फिल्म घिल्ली साल 2004 में रिलीज़ हुई थी और एक बड़े पैमाने पर हिट हुई थी, जिसमें विजया, त्रिशा और प्रकाश राज भी थे. इस फिल्म को तमिलनाडु के 320 थिएटरों में दोबारा रिलीज़ किया गया. फिल्म ने पहले दिन 4.25 करोड़ रुपये की कमाई की. इसी तरह दूसरे दिन का कलेक्शन 3.90 करोड़ रुपये रहा, जबकि तीसरे दिन का कलेक्शन 1.70 करोड़ रुपये रहा.

इसके साथ ही फिल्म ने दोबारा रिलीज में कुल 10 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये पहली बार है कि दोबारा रिलीज हुई किसी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतनी कमाई की है. ये फिल्म दोबारा रिलीज हुई फिल्मों में 10 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली पहली तमिल फिल्म और दूसरी भारतीय फिल्म बन गई. क्या आप जानते हैं कि इस आंकड़े को पार करने वाली पहली री-रिलीज़ कौन सी फिल्म थी?

अमिताभ बच्चन की शोले की दोबारा रिलीज 10 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई थी. शोले 3डी ने बॉक्स ऑफिस पर 13 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. फिल्म को 3डी फॉर्मेट में बदलने की जिम्मेदारी फिल्म निर्माता केतन मेहता की कंपनी माया डिजिटल की थी. फिल्म शोले को 3डी में बदलने के लिए जीपी सिप्पी के पोते साशा सिप्पी ने माया डिजिटल से संपर्क किया था. ये फिल्म 2014 में रिलीज की गई थी.

Tags:    

Similar News